प्रधानमंत्री मोदी विदेशों से कालाधन नहीं ला पाए तो नाकामी छिपाने के लिए रच डाला नोटबंदी का तमाशा: ममता बनर्जी

Jun 03, 2017
प्रधानमंत्री मोदी विदेशों से कालाधन नहीं ला पाए तो नाकामी छिपाने के लिए रच डाला नोटबंदी का तमाशा: ममता बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथो लिया। उन्होंने कहा, विदेशों में जमा कालाधन अपने देश लाने का वादा पूरा नहीं कर पाये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसलिए नोटबंदी का तमाशा रचा गया।
तृणमूल कांग्रेस की तरफ से जारी एक बयान के अनुसार बनर्जी ने कहा कि वह भ्रष्टाचार व कालेधन के खिलाफ काफी सख्त है लेकिन आम लोगों, छोटे व्यापारी को लेकर काफी चिंतित है। कि वह आने वाले दिनों में वे लोग कैसे अपने जरूरत के सामान खरीदेंगे। इस वित्तीय मुसीबत से आम लोगों का काफी नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़ें :-  मुस्लिम लड़के को गोकशी का अपराध कबूल करवाने के लिए यूपी पुलिस बनी हैवान, प्लास से नोंचे नाखून अौर कान

इस नोटबंदी के फैसले से मध्यम वर्ग, कृषि सहकारी समितियां, चाय उद्यान के कामगारों, आम लोगों, असंगठित श्रमिक क्षेत्र, दुकानदार, किसान, छोटे व्यवसायी सभी के लिए बुरी तरह से झटका है। इसका खामियाज़ा सभी को भुगतना होगा और लोग भुखमरी के कगार पर आ जाएंगे। उन्होंने कहा तृणमूल का मतलब जनसाधारण है यह लोगो की आवाज है। नोटबंदी की वजह से दो सौ से अधिक मौते हुई है। इसमें अलग-अलग जाति, धर्मों के लोग हैं। साल में तीन महीने दिसंबर से फरवरी तक निर्माण तथा परियोजनाओं के विकास का सबसे अच्छा समय होता है। लेकिन सब कुछ बंद हो गया। नोटबंदी की वजह से चाय बागान तथा जूट मिल के मजदूर को वेतन नहीं मिल सका। इससे परिवहन सेक्टर को काफी नुकसान हुआ।

ये भी पढ़ें :-  घर वालों ने जबरन नाबालिग देवर से करवाई विधवा भाभी की शादी, फेरों के बाद हुआ ये हाल
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>