अगर पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक की तो भारत इसे अपने पाठ्यक्रम में पढ़ाएगा कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या होता है: राहील शरीफ़

Nov 25, 2016
अगर पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक की तो भारत इसे अपने पाठ्यक्रम में पढ़ाएगा कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या होता है: राहील शरीफ़

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ उनके सेना प्रमुख राहील शरीफ, नौसेना प्रमुख मोहम्मद जकाउल्ला और वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल सोहेल अमन ने कहा है कि भारतीय सेना की ओर से कथित तौर पर नागरिकों को निशाना बनाने की घटना को पाकिस्तान बर्दाश्त नहीं करेगा। वहीं, पाक नौसेना प्रमुख ने कहा कि हमारे क्षेत्र में अगर भारतीय पनडुब्बी दोबारा दाखिल करने की कोशिश की तो कड़ा जवाब दिया जाएगा। अगर पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राइक करता है, तो भारत पीढ़ियों तक इसे भुला नहीं पाएगा।

वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल सोहेल अमन ने कहा वह भारत की धमकियों से नही डरते, बल्कि भारतीय सेना का सामना करने के लिए उनकी सेना हर तरह से तैयार है। अच्छा होगा, अगर भारत संयमित रह कर तनाव दूर करने के लिए कश्मीर मुद्दे का हल निकालने पर विचार करे। कराची में आयोजित नौवें अंतरराष्ट्रीय रक्षा प्रदर्शनी से नौसेना प्रमुख मोहम्मद जकाउल्ला ने कहा कि अगर भारत ने दोबारा पनडुब्बी भेजने की कोशिश की, तो पाक नौसेना अपनी मुल्क की सुरक्षा के लिए जवाब देगी।

ये भी पढ़ें :-  जिस शख्स में काबिलियत होती है, वह अपनी नस्ल और विश्वास को पीछे छोड़कर आगे बढ़ जाता है-ओबामा

हालाँकि भारतीय नौसेना ने कहा था कि उसकी एक भी पनडुब्बी को जल के अंदर नहीं उतारा गया हैं। ऐसे में उनके जल क्षेत्र में भारतीय पनडुब्बी के प्रवेश करने का सवाल ही नहीं उठता है। वही राहील शरीफ ने कहा, ‘अगर पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राइक करता है तो भारत इसे पाठ्यक्रम में अपने बच्चों को पढ़ाएगा कि सर्जिकल स्ट्राइक का मतलब क्या होता है। वहीं, एलओसी पर भारत की जवाबी गोलीबारी में पाकिस्तानी सैनिकों समेत 12 लोगों के मारे जाने की खबर के बाद सरकार और सेना के अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे को उछालता रहेगा।

ये भी पढ़ें :-  इस महिला सांसद ने की महिलाओं से की अपील कहा- पति जब तक वोटर आईडी न दिखाए मत करने देना सेक्स
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected