अगर नहीं संभले तो 2019 चुनाव बीजेपी के लिए जितना पड़ सकता है मुश्किल: RSS

Jan 01, 2018
अगर नहीं संभले तो 2019 चुनाव बीजेपी के लिए जितना पड़ सकता है मुश्किल: RSS

RSS ने बीजेपी को 2019 के चुनाव से पहले चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर बेरोजगारी और किसानो की समस्याए पर ध्यान नहीं दिया गया तो ये मुद्दा अगले आम चुनाव में बीजेपी को भारी पड़ सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय मंजदूर संघ से जुड़े आरएसएस के एक नेता ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि हमने बीजेपी से किसानो को होने वाली समस्याएं तथा नौकरियों की कमी से युवाओ को होने वाली समस्याओं को लेकर हमने कई बार बात की है, लेकिन उनका इस पर बिलकुल भी ध्यान नहीं है, हम उन्हें इस मामले में बार बार चेतावनी भी दे रहे है।

बता दे कि संघ के नेता ने कहा कि अगर सरकार ने हमारी इस बात पर थोड़ा भी ध्यान दिया होता तो बीजेपी का गुजरात में इस तरह का प्रदर्शन बिलकुल भी नहीं रहता। आपकी जानकारी के लिए बता दे की संघ के नेता ने कहा कि भले ही बीजेपी ने गुजरात में सरकार बनायीं है, लेकिन चुनाव में हुए इस तरह के प्रदर्शन से ना तो पार्टी संतुष्ट है और ना ही संघ। बता दे कि पिछले शुक्रवार को हुई बैठक में RSS ने गुजरात चुनाव से मिले अपने फीडबैक को बीजेपी का साथ साझा किया है। बता दे कि शुक्रवार को हुई इस बैठक में बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहे थे। संघ के नेता ने बताया हमारा मानना है कि नौकरियों की कमी को झेल रहे युवा अब सरकार से दुखी होता जा रहे है, और ऐसे हो रहे हालात मोहभंग जैसे है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>