मोदी नपुंसक है अगर ऐसा नहीं है, तो मेरे साथ हमबिस्तर होकर अपनी मर्दानगी साबित करें

Apr 12, 2017
मोदी नपुंसक है अगर ऐसा नहीं है, तो मेरे साथ हमबिस्तर होकर अपनी मर्दानगी साबित करें
कुछ दिन पहले भारत के राज्य छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में वामपंथी महिला संगठनों की नेता कामरेड कविता कृष्णन ने पीएम मोदी के खिलाफ बड़ा विवादित बयान दिया उनके द्वारा दिए गए बयान ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। कविता कृष्णन कहा कि ‘भारत के प्रधानमंत्री ने अपने बाप अमेरिका के इशारे पर 1000 और 500 का नोट बंद कर दिए है। जिससे हमारे बस्तर में रहने वाले आदिवासी भाइयों को आज भुखमरी का सामना करना पड़ रहा है।
कविता कृष्णन ने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है, जो पहली बार भारत को नरेंद्र मोदी जैसा नपुंसक प्रधानमंत्री मिला। वो यही नहीं रुकी उसने कहा कि जो अपनी पत्नी और माँ का नहीं हुआ वो देश का कैसे होगा। मोदी एक हिजड़ा है, और अगर ऐसा नहीं है, तो मेरे साथ हमबिस्तर होकर अपनी मर्दानगी साबित करे। पूँजीपतियों का अरबों-खरबों का टैक्स माफ करने वाला यह प्रधानमंत्री देशद्रोही और गद्दार है।
आदिवासी महिलाओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए वामपंथी नेता कविता कृष्णन ने कहा कि हम महिलाओं को भी फ्री सेक्स की आजादी चाहिए, जिस तरह कोई भी पुरुष किसी भी महिला के साथ शारीरिक संबंध बना सकता है उसी तरह महिलाओं को भी किसी भी पुरुष के साथ शारीरिक संबंध बनाने का अधिकार होना चाहिए। हम महिलाएं भी अपने मनपसंद पुरुष के साथ शारीरिक संबंध बनाकर अपने काम वासना की पूर्ति कर सकें।
वामपंथी नेता कविता कृष्णन ने कहा कि सीआरपीएफ के जवान बस्तर में नक्सलियों के नाम पर दलित आदिवासियों का एनकाउंटर कर रही है। और आदिवासी महिलाओं के साथ सीआरपीएफ के जवान जबरदस्ती बलात्कार करते है। हम इसका विरोध करते है। वामपंथी महिला संगठनों की नेता कामरेड कविता कृष्णन ने कहा कि हमारी आदिवासी महिलाओं के साथ हो रहे भेदभाव के खिलाफ हम लड़ाई लड़ेंगे और आजादी दिलाएंगे। वैसे इस खबर को एक अफवाह के तौर पर बताया जा रहा है।आपको बात दें फिर भी ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके कारण बताया जा कहा है वामपंथी नेता कविता कृष्णन ने कुछ मीडिया संस्थानों को केस की धमकी भी दी है।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>