अगर मेरे अवैध संबंध का विरोध किया तो जहर खाकर मर जाऊंगी.. और फिर तुम्हारे

Mar 28, 2017
अगर मेरे अवैध संबंध का विरोध किया तो जहर खाकर मर जाऊंगी.. और फिर तुम्हारे

उत्तर प्रदेश। नोएडा सेक्टर एक में रहने वाले दंपती के बीच शनिवार सुबह विवाद खड़ा हो गया। विवाद की वजह घरेलू कलह नहीं बल्कि पत्नी की आशिकी है। पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी के ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में कार्यरत एक कर्मचारी से अवैध संबंध है। जब पति को पत्नी की गन्दी हरकतों का बता लगा तो उसने शुरुआत में पत्नी को समझाया, लेकिन वह नहीं मानी।

लेकिन जब पति की हद से मामला बहार हुआ तो उसने 15 साल से चल रहे अवैध संबंध का विरोध किया तो पत्नी हमेशा अपने आशिक को बुला लेती और पति को धमकी देती थी। पत्नी यह कहती थी कि अगर वह अवैध संबंध का विरोध करेगा तो जहर खाकर मर जाऊंगी और तुम्हारे खिलाफ सुसाइड नोट लिख दूंगी। शनिवार दोपहर पत्नी की आशिकी से परेशान पति हिम्मत करके अपने बेटे के साथ कासना कोतवाली पहुंच गया।

इस तरह शुरू हुआ मामला
दनकौर के रहने वाले एक व्यक्ति की ग्रेटर नोएडा में परचून की दुकान है। उसका जूते का कारोबार भी है। उसकी शादी 17 साल पहले हुई थी। पति ने पत्‍‌नी पर आरोप लगाया है कि शादी के दो साल बाद महिला को आशिकी का भूत सवार हो गया। वह पिछले 15 साल से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारी के साथ रंगरलियां मना रही है। शुरूआत में ही पति को अपनी पत्नी की इस करतूत का पता चल गया था। जब भी वह अवैध संबंध का विरोध करता पत्नी हमेशा उसे मर जाने की धमकी देती थी।

समाज में इज्जत बनी रहे इसके डर से पति ने यह बात किसी को नहीं बताई। लेकिन जब बच्चे बड़े हो गए, उन्होंने भी अपनी मां की यह करतूत देखी तो उनसे रहा नहीं गया। बच्चों ने जब पिता से बताया कि मां की हरकतें ठीक नहीं हैं तो पिता ने कहा कि उसको पहले से पता है। लेकिन समाज में बदनामी न हो, इस वजह से वह किसी से कोई जिक्र नहीं करता और पत्नी के साथ रहने को मजबूर है। शनिवार सुबह अवैध संबंध के चलते जब घर में कोहराम मचा तो बच्चों ने ही पुलिस को सूचना दे दी और अपनी मां को पुलिस हिरासत में पहुंचा दिया। बच्चे पूरी तरह से अपने पिता की तरफ है। कासना कोतवाली के एसएसआइ गंगा सहाय सत्संगी ने बताया कि पति ने पत्नी व उसके आशिक के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। यदि दोनो पक्षों में समझौता नहीं होता है तो कार्रवाई की जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>