संबंध तो हजारों महिलाओं के साथ बनाता हूँ, तो अब सबसे शादी कर लूं..

May 20, 2017
संबंध तो हजारों महिलाओं के साथ बनाता हूँ, तो अब सबसे शादी कर लूं..

गुरुवार को महिला हेल्पलाइन में एक ऐसा चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें आरोपी युवक का जवाब सुनकर महिला हेल्पलाइन कर्मियों के होश उड़ गए। आरोपी ने जब महिला हेल्पलाइन कर्मियों से कहा कि शारीरिक संबंध तो हजारों महिलाओं के साथ बनते हैं, तो क्या सबसे शादी कर लें? दरअसल मामला कुछ इस तरह है कि पटना के शास्त्रीनगर निवासी शैलेश कुमार और आरती देवी (परिवर्तित नाम) के बीच 15 वर्षों के लिव इन रिलेशन चल रहा था इस दौरान जब बात शादी तक पहुच गई तो शैलेश ने रिलेशन को ही नकार दिया। उसने कहा कि संबंध तो हजारों महिलाओं के साथ बनाते हैं, तो क्या सभी से शादी करते चलें। महिला हेल्पलाइन कर्मियों के इस जवाब से पसीने छूट गए।

शैलेश से महिला हेल्पलाइन में कहा गया कि यदि तुम अपनी गलती स्वीकार नहीं करते हो और महिला से संबंध की बात नहीं मानते हो, तो तुम्हारे मामले में FIR दर्ज कर दी जायेगी। इस पर शैलैश कुमार और उनकी बहन व अन्य परिजन महिला हेल्पलाइन की काउंसेलिंग अधूरी ही छोड़ कर चले गये। इसके बाद महिला हेल्पलाइन की ओर से इस मामले में एफआइअार करायी गयी है। साथ ही मामले में एसएसपी से मिल कर कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है। महिला हेल्पलाइन की परियोजना प्रबंधक प्रमिला कुमारी ने बताया कि पांच दिनों पहले पीड़िता ने शादी का झांसा देने के नाम पर शैलेश कुमार के साथ 15 वर्षों से लिव इन रिलेशन में रहने की शिकायत दर्ज करायी थी, जिसमें उसने बताया कि वह गरीब परिवार से है।

वह मूलरूप से धनरूआ की रहने वाली है। गरीबी के कारण उसके माता-पिता ने 12 वर्ष में ही उसकी शादी कर दी थी, पर डेढ़ वर्ष बाद ही उसके पति की मृत्यु हो गयी। गरीबी के कारण गांव के चाचा की मदद से पटना के शास्त्रीनगर में सिलाई की दुकान चलाने वाले शैलेश कुमार के यहां नौकरी दिला दी गयी। दुकानदार शैलेश कुमार ने आरती देवी की मदद की। उसके साथ 15 वर्ष तक लिव इन रिलेशन में भी रहा। उसके माता-पिता जब उसकी शादी कराने की बात करते तो, शैलेश शादी नहीं करने देता। आरती ने बताया कि मैं भी शैलेश को पंसद करने लगी थी, इसलिए शादी नहीं की और उसे पति मान कर उसके साथ रहने लगी। लेकिन, अब वह शादी कर रहा है। दुकान भी बेच कर जा रहा है। ऐसे में मेरे पास कमाई का कोई दूसरा जरिया नहीं है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>