‘अगर मैं भड़काऊ भाषण देता हूं तो साक्षी, गिरिराज, संगीत सोम क्या अमृत बरसाते हैं?’: हार्दिक पटेल

Jan 06, 2018
‘अगर मैं भड़काऊ भाषण देता हूं तो साक्षी, गिरिराज, संगीत सोम क्या अमृत बरसाते हैं?’: हार्दिक पटेल

हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर काफी बार भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा है। उन्होंने कई बार पीएम मोदी और बीजेपी पर अपनी तीखी टिप्‍पणियो के बार किये है।

बता दे कि इससे पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात में आरक्षण की मांग के लिए पाटीदार समुदाय के विरोध के बीच पीएम मोदी और गुजरात की बीजेपी सरकार पर जमकर हल्ला बोला था। और इसके बाद उन्होंने गुजरात में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान अपनी तीखे भड़काऊ भाषणो से विरोधियो की जमकर टिप्‍पणिया की थी। फिर इसके बाद उन पर लोगो को भड़काने का आरोप लगने लगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बार हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट को साझा करते हुए पुछा की अगर वह भड़काऊ भाषण देते हैं, तो ये बीजेपी के नेता किया करते है। उनके पोस्ट डालने के बाद लोगो ने अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दी, और उनसे कई अजीबोगरीब सवाल भी पूछे गए। बता दे कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल गुजरात में पटेलों के लिए आरक्षण की मांग करते है, उन्होंने शुक्रवार के दिन सोशल मीडिया ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए पुछा कि “अगर हार्दिक पटेल भड़काऊ भाषण देते हैं तो साध्‍वीजी, साक्षीजी, गिरिराज जी, संगीत सोम जी जैसे लोग क्‍या अमृत बरसाते हैं?”, हार्दिक पटेल के ट्वीट पर एक राहुल पटेल यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “संसद में हथियार के साथ घुसेंगे, हम 72 होंगे तो भी लाखों के जनाजे निकाल देंगे, हर तरफ हरा ही हरा कर देंगे और देवी-देवताओं की आपत्तिजनक तस्‍वीरें और हिंदू त्‍योहारों पर बैन लगाएंगे। वे लोग इन सबका जवाब देते हैं, पर खैर तुम्‍हें ये भड़काऊ भाषण ही लगेंगे।” बता दे कि एक और यूजर जीवनदीप ने हार्दिक पटेल के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि “ये लोग हिंदुस्‍तान को जोड़ने की बात करते हैं और तुम लोग देश तोड़ने की।” आगे एक और यूजर अमित सिंह राठौर ने हार्दिक पटेल के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि “वो तुम जैसी सोच रखने वालों के लिए अमृत ही है।” इसके बाद एक और यूजर अतुल मिश्रा ने हार्दिक पटेल के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि “तुम उग्रवादी हो ये कैसे भूल जाते हो। तुम्‍हारी तुलना साध्‍वीजी, साक्षीजी, गिरिराज जी, संगीत सोम जी जैसे लोगों से हरगिज नहीं हो सकती है।”

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शुरू से ही बीजेपी के खिलाफ हमला बोला है। हार्दिक पटेल ने कुछ दिन पहले युवाओ के पटेलों के आरक्षण के लिए विरोध-प्रदर्शन के दौरान उन्हें जेल में बंद करने को लेकर काफी अधिक आलोचनाएं की थी। इसके बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि “सूरत में पटेल आंदोलनकारियों को गलत मुकदमे में सेंट्रल जेल में बंद किया गया है। मैं उन निडर युवाओं से मिलकर उनका हौसला बढ़ाने गया था। यह जानकर बहुत दुख हुआ कि युवा खुद के भविष्‍य के लिए लड़ता है और उसी को जेल में बंद कर दिया जाता है।” बता दे कि कुछ दिनों पहले हुए गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान गुजरात में तीन युवा नेता हार्दिक पटेल, जिग्‍नेश मेवाणी और अल्‍पेश ठाकोर ने राज्य में बीजेपी के विरुद्ध उसे हराने के लिए मोर्चा भी खिल लिया था। फ़िलहाल बीजेपी गुजरात में सरकार बनाने में सफल रही, लेकिन उसका प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा क्यूंकि उसकी वहां 100 से भी कम सीटें निकली।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>