अगर वो मुझे प्रोपोज करेंगे तो मैं बिना सोचे-समझे हाँ कर दूंगी : सोनम गुप्ता

Nov 22, 2016
अगर वो मुझे प्रोपोज करेंगे तो मैं बिना सोचे-समझे हाँ कर दूंगी : सोनम गुप्ता

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक सब्जेक्ट काफी प्रसिद्ध हो रहा है, जिस पर लिखा है “सोनम गुप्ता बेवफा है”. हम लाये हैं आपके लिए ब्रेकिंग न्यूज़. जी हाँ! हमें मिली हैं सोनम गुप्ता. चौंकाने वाली बात है सोनम गुप्ता ने यहाँ कई बातों पर से पर्दा खोला है. लेकिन उसमें से सबसे ज्यादा जो बात चौंकाती है वो यह है कि सोनम गुप्ता अपने ऊपर लगे सभी बेवफाई के दावों} को गलत बताते हुए संगीतकार राज महाजन से शादी करना चाहती हैं. सोनम गुप्ता ने कहा, “अगर वो मुझे (राज महाजन) शादी के लिए कहेंगे तो मैं बिना सोचे समझे हाँ कर दूंगी. उनसे शादी के लिए मैं अपने परिवार से भी नहीं पूछूंगी”.

जहाँ हर तरफ यही चर्चा है कि सोनम गुप्ता बेवफा है. वहां अगर राज महाजन उसकी बेवफाई को नकार दें तो इससे बड़ी बात और क्या होगी. आपको बता दें राज महाजन ही वो शख्स हैं जिन्होंने सोनम गुप्ता पर गाना बनाया. गाने के बोल हैं “सोनम गुप्ता बेवफा नहीं है”. इसी गाने को सुनकर सोनम ने उनसे शादी की इच्छा जता दी. गाने के विडियो को आप निम्न लिंक पर देख सकते हैं

इंटरव्यू के दौरान सोनम गुप्ता काफी बेबाकी से हर सवाल का जवाब देती नजर आईं. सोनम ने अपने मैसेज में उन्हें बेवफा कहने वालों को भी करारा उत्तर दिया है. सोनम गुप्ता का इंटरव्यू देखने के लिए निम्न विडियो को देखिये.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>