असंतुष्ट होकर बीवी छोड़कर भागने वाली हो तो मार्निंग सेक्स करने से नहीं टूटेगा रिश्ता

Oct 27, 2016
असंतुष्ट होकर बीवी छोड़कर भागने वाली हो तो मार्निंग सेक्स करने से नहीं टूटेगा रिश्ता
काम और समाज की भागदौड़ में आप अपनी पत्नी को शायद ये कहना भूल जाते हैं कि वो कितनी खूबसूरत है। यही नहीं आप उस रोमांस से भी अपने आपको रोमांचित नहीं कर पाते जिसकी कभी आपको फैंटेसी थी। अगर आप इन्हीं दिक्कतों के चलते वैवाहिक आनंद का मजा नहीं ले पा रहे हैं तो हम आपको कहेंगे कि अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है।एक्सपर्ट की मानें तो, रहस्यमयी रात का अंधेरा नहीं बल्कि सुबह की शांति आपको मनचाही खुशी दे सकती है। खासतौर पर उन लोगों के लिए सुबह के समय बेहद कीमती समय है जो बेहद व्यस्त जिंदगी जीते हैं। विशेषज्ञ बताते हैं कि मार्निंग सेक्स शुरू करने से बीवी को रात की कसक नहीं होगी। उल्टे यह समय सेक्स के लिए ज्यादा मुफीद होता है।
अपने दिन की शुरुआत करें सेक्स के साथ
जब सूरज की किरणें पर्दों से आपके कमरे को झांकती है, जब चिड़िया रात के अंधेरे की खामोशी को अपनी मधुर आवाज से तोड़ती है तब आप सुबह की ताजी हवा के साथ अपने साथी और भी करीब चले जाइए। अगर आप अपने दिन की शुरुआत सेक्स के साथ करते हैं तो आपका पूर दिन उर्जावान रहता है।
सेक्स एक एक्सरसाइज
सेक्स कैलोरी बस्टर है। आपको अपने आपको फिट रखने के लिए घंटो तक जिम में पसीना बहाने की जरुरत नहीं। आप बस अपने साथी के साथ प्राइवेट मोमेंट को इंज्वाय करें और फिर देखिए।
सेहत पर भी उम्दा असर
आपके मूड को तरोताजा करने के अलावा सुबह-सुबह सेक्स करने से आपको जुकाम, बहती नाक जैसी दिक्कतों से भी निजात मिलती है। इससे आपकी इम्यूनिटी बढ़ती है।
दिल की बीमारियों से भी रहेंगे दूर
जानें कितनी ही स्टडी में यह बात साबित हो चुकी है कि मॉर्निंग सेक्स की वजह से आप दिल की बीमारियों से दूर रहते हैं। सुबह-सुबह इसका सुखद एहसास लेने  से आपको दिल आपको दिल का दौरा पड़ने के चांसेस कम हो जाते हैं।
बदबूदार सांसों का रखें ख्याल
सुबह-सुबह आपके मुंह से दुर्गंध आती है और ये सारे मूड को खराब कर सकता है। हो सके तो आप रात को ही ब्रश करके सोएं। इसके अलावा आप फ्लेवर्ड कैंडी का इस्तेमाल अपनी बदबूदार सांसों के लिए इस्तेमाल कर सकते हो।
मूड के लिए होना चाहिए म्यूजिक
एक अच्छा सा रोमांटिक म्यूजिक आपके मूड को तरोताजा बना सकता है।
रोमांटिक शॉवर
अपने साथी के साथ नहाएं ये आपको अपने साथी के और भी करीब ले जाएगी। यही नहीं, ये आपका काफी हद तक समय बचाएगी साथ ही आपको मौका मिल जाएगा आपको आपके प्यार के प्यार में डूबने का….
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>