आइडिया 4G का शुभारंभ रैली निकालकर किया गया

Apr 06, 2016

खंडवा – आज के इस आधुनिक युग में मोबाइल अमीर से गरीब व्यक्ति का सहायक बना हुआ है। मोबाइल की सेवा कंपनी अपने-अपने विस्तार के करती जा रही है। आइडिया कंपनी द्वारा मप्र में प्रथम बार 4-जी सेवा शुरू कर दी गई जिसका लाभ उपभोक्ताओं को प्राप्त हो रहा है।

जिला मुख्यालय खंडवा में एक आकर्षक लांचिंग कार्यक्रम में अतिथि के रूप में शामिल हुए नगर पुलिस अधीक्षक शेषनारायण तिवारी, समाजसेवी जतिन पटेल, सुनील जैन एवं सुभाष माहेश्वरी के साथ कंपनी जेडबीएम विकास जैन द्वारा गुब्बारों व फटाखों के बीच 4जी सेवा का शुभारंभ उत्साह से किया गया।

अतिथियों द्वारा आइडिया के 4जी के शुभारंभ अवसर पर कंपनी के अधिकारियों के साथ ही खंडवा के प्रतिनिधि को उपभोक्ताओं को दी जाने वाली सुविधा के बधाईयां देकर शुभकामना दी। एमपी, छत्तीसगढ़ में आइडिया ने अपने कदम बढ़ाते हुए इस योजना को उपभोक्ताओं के लिए पेश किया।

इस योजना के अंतर्गत कई आकर्षक उपहार एवं ऑफर प्रदान किए जा रहे हैं 249 रूपए में पहले वन-जीबी 3जी का डाटा मिलता था अब उसी दर पर आइडिया कंपनी द्वारा 4जी में वन-जीबी डाटा दिया जा रहा है। इस योजना के शुरू होने से उपभोक्ताओं को 3जी द्वारा दी जा रही सेवा के अतिरिक्त पांच गुना ज्यादा स्पीड प्राप्त होगी।

4जी के शुभारंभ के पश्चात इंदौर जोन के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा शहर में एक रैली निकालकर इसका प्रचार-प्रसार भी किया गया। आयोजित कार्यक्रम का संचालन डीजीएम अरूण विश्वकर्मा ने किया एवं आभार खंडवा के अधिकृत वितरक संजय माहेश्वरी ने माना।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>