आईसीसी की वनडे रैंकिंग में भारत तीसरे स्थान पर, कोहली दूसरे स्थान पर काबिज

Jul 04, 2016

नई दिल्ली। की ताजा रैंकिंग में वनडे में तीसरे स्थान पर बरकरार है। जबकि वनडे रैंकिंग में दूसरे स्थान पर काबिज हैं। वनडे रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले स्थान पर काबिज है। वेस्टइंडीज के खिलाफ 58 रनों से जीत ने उसे पहले स्थान पर पहुंचा दिया।

वहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत एक रैंकिंग पीछे खिसक कर चौथे नंबर आ गयी है। ट्राइ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के पास 124 अंक थे जबकि सीरीज के अंत में उसके खाते में 123 अंक थे। न्यूजीलैंड की टीम 10 अंक हासिल करके इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है।

तीन मैच में हार व एक मैच में कोई नतीज नहीं निकलने की वजह से दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत के साथ 110 अंक के साथ चौथे स्थान पर खिसक गयी। कुछ डेसिमल अंकों की वजह से भारत तीसरे स्थान पर पहुंचा है। इस नयी रैंकिंग में सबसे ज्यादा अंक वेस्टइंडीज ने हासिल किये हैं।

उसने कुछ छह अंक हासिल किये। हालांकि वह अभी भी सातवें स्थान पर बरकरार है और सांत अंकों से पाकिस्तान से आगे हैं। पाक की टीम आठवे स्थान पर है। वनडे रैंकिंग में एबी डिविलियर्स अब भी पहले स्थान पर बरकरार हैं। वहीं गेंदबाजों की रैंकिं पर नजर डालें तो सुनील नरेन पहले नंबर पर हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>