मैं गुजरात का शुक्रिया अदा करती हूं, खासकर आनंद जिले का जहां मैं सांसद थी

Sep 07, 2016
मैं गुजरात का शुक्रिया अदा करती हूं, खासकर आनंद जिले का जहां मैं सांसद थी

केंद्रीय मंत्री और टेक्सटाइल मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर गुजरात के लोगों को शुक्रिया करते हुए कुछ ऐसे ट्वीट्स किए जिसे देखकर लोग कनफ्यूज हो गए हैं लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि स्मृति अपने कार्यकाल के खत्म होने से पहले ही लोगों को शुक्रिया अदा क्यों करने लग पड़ी। दरअसल मामला कुछ यूं है कि स्मृति ईरानी गुजरात से राज्यसभा सांसद हैं और अगले साल उनका कार्यकाल खत्म होने जा रहा है।

अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली स्मृति ड्रामा क्वीन के नाम से जानी जाती है। जो ट्वीट उन्हें अगले साल करना चाहिए वह काम उन्होंने अभी कर दिया है. लोगों का कहना है कि डिपार्मेंट बदले जाने से शायद स्मृति सदमे में है या फिर हमेशा की तरह वह सुर्ख़ियों में आने के लिए ऐसा कर रही हैं।

इस ट्वीट से ऐसा लग रहा है जैसे वह पद छोड़ रही हों। ईरानी ने ट्वीट में लिखा है कि ’19 अगस्त 2011 को मुझे गुजरात की सेवा करने के लिए चुना गया। इससे मुझे देश की सेवा करने का भी मौका मिला था।’ दूसरे ट्वीट में ईरानी ने लिखा, ‘राज्य सभा सांसद रहते हुए पिछले पांच सालों में मुझे बीजेपी के नेताओं और देश के बाकी लोगों का काफी समर्थन मिला।

तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मैं गुजरात के लोगों को खास तौर पर शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। खासकर आनंद जिले के लोगों का जहां से मैं सांसद थी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>