बतौर मुख्यमंत्री खूब काम करूंगा, बोलूंगा कम : पर्रिकर

Apr 09, 2017
बतौर मुख्यमंत्री खूब काम करूंगा, बोलूंगा कम : पर्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने रविवार को बतौर मुख्यमंत्री कम बोलने और खूब काम करने का वादा करते हुए कहा कि भारतीय राजनीति में कांग्रेस जल्द ही दुर्लभ हो जाएगी। पर्रिकर ने यहां एक समारोह में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) केंद्रीय नेतृत्व और कांग्रेस नेतृत्व की अयोग्यता के कारण ही गोवा की सत्ता पर काबिज हुई है।

यह समारोह गोवा की कमान संभालने के लिए रक्षा मंत्रालय छोड़ने के कारण पर्रिकर को और हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर चार राज्यों में भाजपा की सरकार गठित करने को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को सम्मानित करने के लिए आयोजित की गई थी।

पर्रिकर ने कहा, “दिल्ली में मैंने जो एक बात सिखी, वह ये है कि कम बोलना और ज्यादा काम करना। इस बार मैंने कम बोलने का फैसला किया है। हम जो भी काम करेंगे, वह राज्य की जनता को खुद-ब-खुद दिखाई देगा।”

रक्षा मंत्री रहने के दौरान पर्रिकर अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहे।

उन्होंने कहा, “हम इस बारे में सोचेंगे कि हालिया विधानसभा चुनाव में हमारे विधायकों की संख्या 21 से घटकर 13 क्यों रह गई। हम भाग्यशाली हैं कि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व हमारे साथ है। उन्होंने हमारी पूरी मदद की और हम भाग्यशाली रहे कि कांग्रेस ने जिस व्यक्ति को यहां का चुनाव प्रभार सौंपा था, वह यहां सरकार बनाने से अधिक पर्यटन में रुचि ले रहा था।”

पर्रिकर ने कहा कि कांग्रेस दुर्लभ होने की ओर बढ़ रही है और वे कर्नाटक विधानसभा चुनाव भी हारेंगे। कर्नाटक में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>