मैं तो तुमसे शादी करूंगा मुझसे क्या डरना, और फिर रोज़ाना वो और उसका दोस्त युवती के साथ..

Jul 12, 2017
मैं तो तुमसे शादी करूंगा मुझसे क्या डरना, और फिर रोज़ाना वो और उसका दोस्त युवती के साथ..

घटना भोपाल की है जहां 2 दोस्तों ने एक स्कूल छात्रा को जाल को अपने जाल में फंसाकर उसके साथ 4 साल तक संबंध बनाए। जब युवती 10वीं में पढ़ती थी तब राहुल ने उसके साथ रेप किया था और और फिर शादी का झांसा देकर लगातार संबंध बनाता रहा। बाद में राहुल का दोस्त भी उसी युवती के साथ रेप करने लगा। जब युवती अपने ऊपर हो रहे अत्याचार से तंग आ गई तो उसने पुलिस की शरण ली।

शिवाजी नगर निवासी 19 वर्षीय युवती इन दिनों बीए सेकंड ईयर की छात्रा है। SI नम्रता श्रीवास्तव के अनुसार चार साल पहले वह दसवीं कक्षा में थी। तभी उसके परिचित राहुल श्रीवास्तव ने घर में घुसकर उससे ज़बरदस्ती की। आरोपी ने उसे धमकाते हुए चुप रहने को कहा और वादा किया कि बालिग होने पर तुमसे शादी कर लूंगा।

इस दौरान राहुल हत्या के मामले में जेल चला गया। इसके बाद ऐशबाग निवासी राहुल के दोस्त बॉबी सेंगर राहुल को जेल से निकालने की कोशिशें के बदले उसी युवती से संबंध बनाए फिर जब मन किया उसे बुलाने लगा और आपत्ति उठाने पर शादी का वादा करने लगा। जब युवती परेशां हो गई तो उसनेइसकी शिकायत हबीबगंज पुलिस से की। पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>