मुझसे खुले मंच पर बहस करें,सपा सरकार मुझसे डरती है: ओवैसी

Jun 21, 2016

मुरादाबाद। AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शहर आगमन के दौरान बीजेपी व सपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा कि सपा सरकार मुझसे डरती है। उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चुनौती देने के अंदाज में कहा की मुझसे खुले मंच पर बहस करें। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा की मथुरा काण्ड में प्रदेश सरकार का ही हाथ है। उन्होंने प्रदेश सरकार के वरिष्ठ नेता का नाम लिए बगैर इस काण्ड की जांच की बात कही।

ओवैसी ने भाजपा और सपा को सिक्के के दो पहलू करार देते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियों में मिलीभगत है। सपा ने मुसलमानों से किये वादे पूरे नही किए हैं। साथ ही लोहिया के सिद्धांतों को भी सपा सरकार पूरी तरह से भूल चुकी है। ओवैसी ने आरएसएस और बजरंग दल के प्रशिक्षण कैंपों को मिली इजाजत पर कहा की जब इन्हें अनुमति मिल सकती है तो मुझे भी जलसे की इजाजत मिले। अखिलेश सरकार को ओवैसी का खौफ है इसलिए ही सभा की परमिशन नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि वे सभा की इजाजत न देने वाले अधिकारियों की सूची चुनाव आयोग को सौंपेगे।

ओवैसी ने कहा कि सपा सरकार मुझसे डरती है। उन्होंने मुख्यमंत्री को चुनौती देने के अंदाज में कहा की मुझसे खुले मंच पर बहस करें। इस अवसर पर उन्होंने सपा के परिवारवाद पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि सपा में सिर्फ एक ही परिवार का भला हो रहा है, मुसलमानों का नहीं। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा की बीजेपी-सपा से केवल AIMIM ही टक्कर ले सकती है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>