मैं किसी का फैन बनने से पहले खुद एक स्टार बन गया : शाहरुख़

Apr 15, 2016

शाहरूख खान की फिल्म ‘फैन’ 15 अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है. फिल्म में शाहरुख एक सुपरस्टार और उनके प्रशंसक की दोहरी भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

शाहरूख को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये ढ़ाई दशक का समय हो गया है .शाहरूख के लाखों-करोड़ों फैन हैं लेकिन शाहरूख का कहना है कि वह कभी किसी के फैन नहीं रहे .

शाहरुख ने कहा, मुझे लोग पसंद हैं, लेकिन मैं कभी भी किसी का फैन नहीं रहा. मैं फैन बनने से पहले खुद एक स्टार बन गया. फैन होना आसान नहीं है.

इसके लिए आपको किसी को नि:स्वार्थ प्यार करना पड़ता है. मैंने बहुत कम उम्र में काम शुरू कर दिया था. मुझे किसी का फैन बनने का समय ही नहीं मिला.मैं व्यक्तिगत तौर पर मानता हूं कि यदि आप भार नहीं उठा सकते तो स्टार मत बनिए.

शाहरूख ने कहा मैंने कई लीक से हटकर फिल्में की हैं और वे सफल भी रहीं. यदि आपके करियर को 25 साल हो गए हैं तो इसका मतलब यह है कि आपने काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं.

एक अभिनेता के रूप में आपको खुद में सुधार करते रहना चाहिए. अभिनेता के तौर पर यह आपके लिए संतोषजनक होना चाहिए.नए लोग नए विचारों के साथ आते हैं और सफलता आपको वहां ले जाती है, जहां आप अपनी सफलता कायम रखना चाहते हैं.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>