मैं कहती रही पीरियड है, फिर भी बच्चे के बेडरूम में ले जाकर किया मेरे साथ रेप

Oct 27, 2017
मैं कहती रही पीरियड है, फिर भी बच्चे के बेडरूम में ले जाकर किया मेरे साथ रेप

सोशल साइट पर वर्ल्ड वाइड #MeToo कैंपेन जोरदार ट्रेंड में है। अमेरिका से लेकर हिंदुस्तान तक एक के बाद एक महिलाएं यौन उत्पीड़न की घटनाएं शेयर कर रही हैं। इसकी शुरुआत तब हुई थी जब हॉलीवुड के मूवी मुगल हार्वी वीनस्टीन पर दर्जनों महिलाओं ने रेप और उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।अब एक और महिला ने कहा है कि वीनस्टीन ने उनके साथ हैवानियत की है।

बता दें कि मिमी हलेयी नाम की एक महिला ने कहा है कि 2006 में हार्वी वीनस्टीन ने उनका रेप किया है। उन दिनों उनके पीरियड्स के दिन थे। महिला ने न्यूयॉर्क में मीडिया से बात करते हुए प्रोडक्शन असिस्टेंट रही मिमी हलेयी ने कहा कि जब वह अमेरिका के सोहो में स्थिति हॉलीवुड प्रोड्यूसर के घर गईं, तब उनका रेप किया गया।

ये भी पढ़ें :-  OMG! चौथे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं अभिनेता शाहरुख खान? ये नाम भी हो गया है फाइनल

उन्होंने बताया कि प्रोड्यूसर ने कहा कि “क्या तुम महसूस नहीं करती कि अब हमलोग एक दूसरे के कितने करीब हैं।” जिसका जवाब उन्होंने “नहीं” दिया था। मिमी ने कहा कि उसने ‘ना’ नहीं सुना और अपने बच्चे के बेडरूम में ले गया। वहां की दीवारों पर किड्स पेंटिंग लगी हुईं थी। वहां महिला ने कहा कि वीनस्टीन को रोकने के लिए वह कहती रहीं कि उनके पीरियड्स हैं। लेकिन उन्होंने वैसा ही किया। आगे मिमी कहती हैं कि “मैं ऐसा उस शख्स को भी नहीं करने देती जो मेरा रोमांटिक पार्टनर होता”

मिमी ने इस घटना को पुलिस में रिपोर्ट भी नहीं किया था। तब वीनस्टीन की उम्र 65 साल थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हार्वी के प्रॉडक्शन में बनी करीब 80 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड भी मिल चूका है। गौरतलब है कि बीते 15 दिनों में हार्वी पर कई दर्जन महिलाओं ने उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। कई एक्ट्रेस को उसने मीटिंग या पार्टी के नाम पर होटल में बुलाया और इसके बाद उसे मसाज करने के लिए दबाव बनाया। इस तरह से वह महिलाओं का उत्पीड़न शुरू करता था। एक तरफ तो वो दुनिया को हार्वी वीनस्टीन बेहतरीन फिल्में दे रहा था, तो दूसरी तरफ कई महिलाएं उसकी शिकार बन रही थीं।

ये भी पढ़ें :-  ये बॉलीवुड अभिनेता अपने बच्चों के खातिर करने जा रहा है दोबारा शादी, जानिए इस बार कौन होगी उनकी दुल्हनियां
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>