मैंने कहा था कि बीजेपी मुझसे डरती है, मेरे बयान को गलत पेश किया गया : सिद्धारमैया

Oct 31, 2017
मैंने कहा था कि बीजेपी मुझसे डरती है, मेरे बयान को गलत पेश किया गया : सिद्धारमैया

अभी हाल ही में कर्नाटक दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहां पर राज्य के कांग्रेस शासन पर कई सारे सवाल उठाये थे। जिसके जवाब में वहां के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने सोमवार को कहा था कि, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कर्नाटक दौरे के दौरान उन पर प्रहार इसलिए किया क्योंकि उनकी लोकप्रियता राज्य में बढ़ी है।” सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सिद्धारमैया नेये भी कहा था कि, “पीएम मुझसे डरते हैं। इस वजह से ही वह मुझे हर बार कर्नाटक दौरे में टार्गेट करते हैं।”

लेकिन अब सीएम सिद्धारमैया इस बात का इनकार कर रहे हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि “मैंने प्रधानमंत्री का नाम नहीं लिया बल्कि ये कहा कि बीजेपी मुझसे डरती है। मेरे बयान को गलत पेश किया गया है।” उन्होंने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए बताया कि, “उनकी उपलब्धियों की वजह से मोदी को उनसे ईर्ष्या है और वह उनसे गद्दी छीनना चाहते हैं।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों पीएम मोदी ने अपने कर्नाटक दौरे के दौरान कहा था कि, “दिल्ली से जब एक रुपया चलता है तो गांव पहुंचने तक केवल 15 पैसा ही पहुंचता है। मैं पूछना चाहता हूं कि इस एक रुपये को घिसने वाला पंजा कौन सा है? वह पंजा किसका है जो एक रुपये को घिसकर 15 पैसे कर देता था ?”

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: चलती ट्रेन में सोती हुई अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़, की गंदी हरकत

पीएम मोदी के कर्नाटक की जनता के कांग्रेस शासन से परेशान होने वाले बयान को लेकर सिद्धारमैया ने कहा कि, “यह लोग तय करेंगे कि कौन रहेगा और कौन जाएगा। उन्होंने नंजनगुड उपचुनाव में कांग्रेस को चुना था, वह 2018 में भी हमें ही वोट देंगे।” सीएम ने इसके आगे कहा कि “चामुंडेश्वरी विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी और जनता दल (सेक्युलर) आपस में गठबंधन करके उन्हें मात देना चाहते हैं लेकिन उन्हें सफलता नहीं हासिल होगी। सिकुड़ती राजनीतिक मजबूती की वजह से बीजेपी के 150 सीटों के लक्ष्य 50 सीट पर आकर गिरेगा।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>