मुझे सबक मिल गया, अब रेप पर नहीं दूंगा कभी बयान: सलमान

Jun 24, 2016
लगता है कि रेप संबंधी बयान पर उठे विवाद से सलमान खान ने सबक सीख लिया है। इंटरव्यू में कही अपनी उस बात पर पूरे देश में हंगामा मचने के बाद पहली बार सलमान सार्वजनिकतौर पर बोले और कहा- आगे से मैं कम बोलूंगा।

स्पेन के मैड्रिड में जारी आईफा अवॉर्ड्स के दौरान सलमान ने यह बात कही। मालूम हो, बीते दिनों सलमान ने अपनी शारीरिक थकान की तुलना बलात्कार पीड़िता के दर्द से कर दी थी। उनको इस मामले में महिला आयोग ने सात दिनों के अंदर अपना जवाब देने के लिए कहा है। उनके पिता सलीम खान ने भी इस मामले को खत्म करने के लिए बॉलीवुड एक्टर की तरफ से माफी मांगी है।

ये भी पढ़ें :-  'शशिकला' पर फिल्म अकल्पनीय रूप से हैरान करने वाली होगी : वर्मा

हालांकि, उनके इस बयान की कई लोग आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कई उनके बचाव में भी बयान दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी सलमान के विरोध और समर्थन में यूजर्स एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं।

दरअसल सलमान ने अपनी फिल्म में पहलवान के किरदार से जुड़ी तैयारियों के संबंध में मीडिया से कहा, “वेट ट्रेनिंग के बाद कुश्ती के दावपेंच की ट्रेनिंग रोजाना दो-ढाई घंटे होती थी।” सलमान ने बताया, “शूटिंग के दौरान छह घंटे की उठा-पटक होती थी।

अगर मुझे 120 किग्रा के शख्स को उठाकर गिराना है तो शूटिंग के दौरान दस बार अलग-अलग एंगल से करना होता था। इस तरह हर दिन छह से सात घंटे का सेशन होता था। उस दौरान मैं पहलवान को उठाता और फेंकता था। वे मुझे उठाते और फेंकते थे।

ये भी पढ़ें :-  मुस्लिम बिजनेसमैन से शादी करने के बाद उर्मिला मातोंडकर बन गई फ़रज़ाना ख़ान

वह सब करके जब मैं रिंग से बाहर आता था तो लगता था दुष्कर्म पीड़ित महिला रिंग से बाहर आ रही है। मैं सीधा चल भी नहीं पाता था।” सलमान ने ये बातें शनिवार को बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में प्रेस वार्ता के दौरान कही थीं। सलमान की यह फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected