मैं पुरस्कार के लायक नहीं हूं इसलिए यह मुझे नहीं मिलता अक्षय कुमार

Feb 10, 2017
मैं पुरस्कार के लायक नहीं हूं इसलिए यह मुझे नहीं मिलता अक्षय कुमार

एक्शन कॉमेडी और रोमांच हर एक तरह के फिल्म में अदाकार अक्षय कुमार को सफलता मिली है.। पर उन्होंने हाल तक अभी तक उनके काम की कोई उनके काम के लिए कोई बड़ा पुरस्कार नहीं मिला है ।और अदाकार का मानना है कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि वह इसके लायक नहीं है ।साल 2016 में एयर लिफ्ट और रुस्तम जैसी  दो बड़ी हिट फिल्म देने के बावजूद पिछले महीने फिल्म फेयर सर्वोत्तम अदाकार की सूची में अक्षय कुमार का नाम की जगह भी नहीं मिली थी ।

elaan के कुछ घंटे बाद अक्षय एक में भी एंट्री ना मिलने के कारण नाराजगी को जाहिर करते अक्षय के  प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी ।
49 साल अदाकार को पहली बार 2001 में आई हिट फिल्म अजनबी के लिए फिल्म फेयर अवार्ड मिला था ।पर इस सर्वोत्तम नेगेटिव भूमिका के लिए दिया गया था ।इसके बाद उनको गरम मसाला के लिए सर्वोत्तम हासदा कार का पुरस्कार मिला था।

इसलिए एक भी फिल्म फेयर पुरस्कार में नाम दर्ज न होने के कारण और ना मिलने पर निराश होने पर अक्षय से जब मुझसे पूछा गया तो अक्षय ने बताया कि फिल्म जगत में कई साल से हूं तो तू भी मुझे यह कभी नहीं मिला पर यह सही है शायद मैं इसके लायक नहीं हूं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>