बॉयफ्रेंड से करती हूं बहुत प्यार, पढ़ें- और क्या-क्या लिखा है लड़की ने सुसाइड नोट में

Jan 12, 2017
बॉयफ्रेंड से करती हूं बहुत प्यार, पढ़ें- और क्या-क्या लिखा है लड़की ने सुसाइड नोट में

रोहतक के इस्माईला में रेलवे ट्रैक के पास 10वीं क्लास की स्टूडेंट की शव मिलने के मामले ने सोमवार को उस वक्त नया मोड़ लिया जब जब पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को को साथ लेकर आईजी ऑफिस के घेराव के लिए चल पड़े। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है की घटना से 13 दिन पहले गुमशुदगी की शिकायत लेकर गए तो वहां तैनात इंस्पेक्टर ने कहा, ‘भगवान को पांच रुपए का प्रसाद चढ़ाकर बांट दो, बेटी खुद ब खुद घर आ जाएगी।’


पुलिस को घटना के स्थान से सुसाइड नोट मिला है। जिसमे लिखा था मेरा नाम नेहा यादव है। मैं सिर्फ अपनी प्रॉब्लम से ऐसा कर रही हूं। इसमें मेरे बॉयफ्रेंड घर वाले किसी का कोई हाथ नहीं है। मैं अपने घरवालों और अपने बॉयफ्रेंड से बहुत प्यार करती हूं और वो भी मुझे बहुत प्यार करते हैं। मैं अपनी प्रॉब्लम की वजह से मरूंगी। मेरे जाने के बाद मेरे बॉयफ्रेंड और घरवालों को कुछ नहीं होना चाहिए।
बाय
9992219890
मम्मी
आई लव यू दी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश मूल के एक परिवार की सांपला के आदर्श स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी 26 दिसंबर के बाद से घर नहीं लौटी। रिजनों ने इसकी गुमशुदगी की सूचना सांपला थाना में दर्ज करवा दी थी। रविवार सुबह जीआरपी थाना को सूचना मिली थी कि किसी युवती का शव इस्माईला रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में पड़ा है। मौके पर डायरी में एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें एक फोन नंबर लिखा हुआ था, जिसके आधार पर छात्रा की शिनाख्त हुई और परिवार को मौके पर बुलाया गया। इसी दौरान लड़की के पिता अरुण व भाई नीरज ने आरोप लगाया कि वह जब भी थाने में जाते तो केस का विवेचक सब इंस्पेक्टर बोलता था कि पांच रुपए का प्रसाद बांट दो, छात्रा खुद-ब-खुद घर आ जाएगी। यही नहीं, कई बार थाने से उन्हें दुत्कार कर बाहर निकाल दिया गया।


परिजनों का आरोप है की पुलिस जिस नोट के आधार पर इस केस को आत्महत्या बनाने का प्रयास कर रही है, वह नोट छात्रा का लिखा हुआ नहीं है। दूसरी ओर, केस के विवेचक एसआइ डीएल पाराशर का कहना है कि पुलिस ने छात्रा को बरामद करने की अपनी ओर से पूरी कोशिश की, लेकिन उसका पता नहीं लगाया सका। परिजनों द्वारा प्रसाद वाली बात का जो आरोप लगाया जा रहा है वह पूरी तरह गलत है। परिजनों ने बताया की नेहा अपने दोस्त से मिलने के लिए जिस सहेली की मां के फोन से बात की थी, उसकी ऑटोमैटिक कॉल रिकॉर्डर में सभी बातें सुनी जा सकती हैं।

उन्होंने कहा कि इससे साबित हो रहा है कि युवक ने छात्रा से बात की और वह छात्रा की सहेली के घर के पास से उसे बाइक पर बैठाकर अज्ञात स्थान पर ले गया।
उधर सांपला के एसएचओ इंस्पेक्टर राजबीर सिंह ने कहा कि फोन कॉल रिकॉर्डिंग की बात अभी हमारे सामने नहीं आई है। यदि परिजन वह रिकॉर्ड बातें हमें उपलब्ध करा दें तो जांच कराई जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>