एडमिशन मांगने आई महिला से अफसर ने कहा,पैसे नहीं है तो बच्चे पैदा ही क्यों करते हो

May 07, 2016

देवास:अपनी समस्या को लेकर आई एक पीड़ित महिला उस समय दुखी हो गयी, जब जिला शिक्षा अधिकारी तारा परमार ने एडमिशन मांगने आई महिला से कहा, पैसे नहीं हैं तो बच्चे पैदा क्यों करते हो। आपको बता दें हर मंगलवार होने वाली जनसुनवाई में गरीबों के साथ कैसा व्यवहार होता है इसकी बानगी आज देवास में देखने को मिली। अपनी समस्या को लेकर आई एक पीड़ित महिला जिला शिक्षा अधिकारी तारा परमार के व्यवहार से दुखी हो कर फूट फूट कर रोने लगी, थोड़ी देर बाद महिला बेहोश तक हो गयी जिसे एसडीएम धीरज श्रीवास्तव ने संभाला।

दरअसल में, मंगलवार होने वाली जनसुनवाई में कविता नाम की एक महिला आज जनसुनवाई में पहुंची और जिला पंचायत सीईओ अभिषेक सिंह से अपने ढाई साल के बच्चे के लिए किसी स्कूल में एडमिशन करवाने की मांग की, जिस पर अभिषेक सिंह ने उसे वहीँ बैठी जिला शिक्षा अधिकारी तारा परमार के पास भेज दिया। उसके बाद महिला जिला शिक्षा अधिकारी के पास गयी।

महिला ने जिला शिक्षा अधिकारी तारा परमार को बताया की उसके पति ने उसे छोड़ दिया है और वो अभी अपने माँ बाप के पास रहती है और अपने बच्चे को अच्छे स्कूल में पढ़ना चाहती है लेकिन उसके पास बच्चों को पढ़ाने के लिए पैसे नहीं हैं। इसके बाद आरोप है की जिला शिक्षा अधिकारी ने उसे कह दिया की एडमिशन के पैसे नहीं हैं फिर भी ना जाने कहाँ से बच्चे पैदा कर के आ जाते हैं।
यह सुन कर महिला वहीँ पर रोने लगी और रोते-रोते बेहोश हो गयी बाद में मीडिया के आ जाने के बाद उसे वहां से रवाना करवा दिया गया। घटना के बाद जनसुनवाई का संचालन कर रहे जिला पंचायत सीईओ अभिषेक सिंह ने भी जिला शिक्षा अधिकारी से मामले की जानकारी ली और बच्चे का किसी सरकारी विद्यालय में एडमिशन करवाने के निर्देश दिए।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>