मुझे अपनी ही फिल्म का ट्रेलर देखने में डर लगता है: आमिर खान

Aug 23, 2017
मुझे अपनी ही फिल्म का ट्रेलर देखने में डर लगता है: आमिर खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार और ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता आमिर खान की नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने वाली है। लेकिन उससे अहले ही आमिर खान का ये बयान सामने आया है कि उनको अपनी ही फिल्म का ट्रेलर देखने में डर लगता है।

बता दें कि वैसे तो बॉलीवुड स्टार आमिर खान को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुए 25 साल हो गए हैं। लेकिन फिर भी वो डरते हैं। आमिर को अपनी ही फिल्म का ट्रेलर देखते वक्त बेचैनी होती है। लेकिन उनको ऐसा क्यों लगता है इसके पीछे का कारण उन्होंने नहीं बताया है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री कंचन से शराबियों ने सड़क पर कराई उठक-बैठक, ड्राइवर से थप्पड़ भी लगवाए

अभिनेता आमिर खान के मुताबिक ‘फिल्म इंडस्ट्री में मुझे 25 साल हो गए है लेकिन मैं सही बताता हूं, आज भी मुझे फिल्म का ट्रेलर दिखाते समय बेचैनी होती है। डर लगता है।’ हालांकि उन्होंने इसके पीछे का कारण नहीं बताया।

आमिर खान निर्मित फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार दिवाली के मौके पर यानि 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है।दूसरी तरफ आमिर ने ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के गाने के लिए आवाज देने वाली मेघना मिश्रा के बारे में कहा कि ‘वह बहुत ही अच्छी गायिका हैं और लोगों को उनकी आवाज बहुत पसंद आएगी।’

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: एक बार फिर एमी अवॉर्ड्स में प्रियंका ने बिखेरा जलवा, व्हाइट गाउन में दिखा खूबसूरत अंदाज़
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>