मैं हार की पूरी जिम्मेदारी लेने को तैयार : मनोज तिवारी

May 13, 2017
मैं हार की पूरी जिम्मेदारी लेने को तैयार : मनोज तिवारी

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अंतिम ओवर तक टिके रहने के बावजूद अपनी टीम को जीत न दिला पाने वाले राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने कहा है कि वह हार की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं। दिल्ली ने शुक्रवार को अपने घरेलू फिरोजशाह कोटला मैदान पर पुणे को सात रनों से मात दी।

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए करुण नायर की 64 रनों की पारी के दम पर पुणे के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा था। लेकिन पुणे की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद सात विकेट खोकर 161 रन बना सकी।

आखिरी ओवर में उसे जीत के लिए 26 रनों की जरूरत थी, तिवारी ने इस ओवर में दो छक्के और एक चौका मार पुणे को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन वह अपने लक्ष्य में सफल नहीं हो सके और आखिरी गेंद पर आउट हुए। उन्होंने 45 गेंदों में पांच चौके तथा तीन छक्कों की मदद से 60 रनों का पारी खेली।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने तिवारी के हवाले से लिखा है, “मैं इस हार की पूरी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं, क्योंकि मैं ही वो बल्लेबाज था जो वहां मौजूद था और उस स्थिति में मैच को ले गया था।”

उन्होंने कहा, “आखिरी ओवर से पहले हमें बाउंड्री नहीं मिल रही थीं। मैं स्ट्राइक पर था और शॉट नहीं खेल पा रहा था। मैच एक समय हमारे हाथ में था। कई बार ऐसा हो जाता है।”

उन्होंने कहा, “हमने अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की, लेकिन हमें देखना होगा कि हमने कहां गलती की और अगले मैच में मजबूती से वापसी करनी होगी।”

इस हार के बाद पुणे प्लेऑफ में पहुंचने के लिए करो या मरो की स्थिति में पहुंच गई है। उसे रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले मैच में हार हाल में जीत हासिल करनी होगी।

तिवारी ने कहा, “इस मैच में दबाव होगा, क्योंकि दोनों टीमें मैच जीतना चाहती हैं। देखते हैं उस दिन कौन अच्छा खेलता है।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>