मैं अकेली हो गई हूं, वह दोनों मजे कर रहे हैं

Apr 05, 2017
मैं अकेली हो गई हूं, वह दोनों मजे कर रहे हैं

राजधानी दिल्ली की एक महिला का बयान सुनकर लोग हैरान रह गए महिला के मुताबिक ‘सर जिसने मेरे पति के खिलाफ ज्यादती का केस दर्ज कराया, वही उनके साथ पांच साल से पत्नी बनकर रह रही है। मैं अकेली हो गई हूं और खाने तक के लाले पड़ गए हैं। अपने दोनों बच्चों को लेकर दर-दर की ठोकर खा रही हूं। मकान के लिए लोन लिया था। अब बैंक वाले वसूली के लिए आए दिन घर आ जाते हैं। वे दोनों मजे कर रहे हैं, सजा हमें मिल रही है। मैं उस महिला के खिलाफ जहांगीराबाद, निशातपुरा, गोविंदपुरा थाने और एसपी तक को शिकायती आवेदन दे चुकी हूं, लेकिन कोई मेरी कोई नहीं सुन रहा।’

महिला अपने पति और उसकी तथाकथित दूसरी पत्नी की शिकायत लेकर मंगलवार को एक बार फिर DIG डॉ.रमन सिंह सिकरवार की जनसुनवाई में पहुंची। DIG ने महिला को पुलिस मुख्यालय से पति का वेतन दिलवाने की मदद करने का आश्वासन दिया। महिला थाने की टीआई शिखा सिंह के अनुसार महिला की शिकायत पर उसके पति और दूसरी महिला पर मानसिक प्रताड़ना और गैर कानूनी तौर पर दूसरी शादी करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। इसमें आरोपियों सात साल की सजा मिल सकती है।

पूरा मामला है कि
पुलिस मुख्यालय में आरोपी पुलिसकर्मी एक एडीजी का स्टेनो है। इस पुलिसकर्मी खिलाफ जहांगीराबाद थाने में ज्यादती का प्रकरण दर्ज है। दरअसल, एक महिला ने स्टेनो के खिलाफ DIG सिकरवार से ही शिकायत की थी। तब आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया, हालांकि वह तब से फरार है। यहां आरोपी की पत्नी का आरोप है कि यह पूरा खेल उसके पति ने जानबूझकर रचा है। वह और उसके परिवार वाले उस पर तलाक लेने का दवाब बना रहे हैं, ताकि वे उसी महिला से दूसरी शादी कर सकें। उन्हें भरण-पोषण भी न देना पड़े।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>