‘मैं हिन्दू हूं और मुझमें इंसानियत भी है, लेकिन BJP और RSS के पास इंसानियत नहीं है: CM सिद्धारमैया

Jan 12, 2018
‘मैं हिन्दू हूं और मुझमें इंसानियत भी है, लेकिन BJP और RSS के पास इंसानियत नहीं है: CM सिद्धारमैया

इस साल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसे लेकर कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने आ गए हैं। दोनों दलों के बीच ज़ुबानी जंग भी जारी हो गई है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अपने पिछले बयान में भाजपा और RSS के कार्यकर्ताओं को हिन्दू उग्रवादी बोला था, जिससे वहां की राजनीति बहुत ज्यादा गरमा गयी है। लेकिन अपने बयान के कुछ ही घंटों बाद उन्होंने इसमें एक और बात जोड़ दी है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भाजपा और RSS पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘ये लोग हिंदू उग्रवादी हैं, हिंदू तो मैं भी हूं, लेकिन मेरे अंदर इंसानियत है, वे लोग हिंदू तो हैं, लेकिन उनके अंदर इंसानियत नहीं है’। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने दो दिन के अंदर भाजपा और RSS पर तीसरी बार हमला बोला है।

ये भी पढ़ें :-  CM योगी ने करणी सेना को दी चेतावनी, बोले- "फिल्म 'पद्मावत' दिखाई जाएगी"

बता दे कि सूत्रों के अनुसार कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में कांग्रेस द्वारा सॉफ्ट हिंदुत्व के मुद्दे को शामिल किया गया है, जिसके बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया लगातार हिंदुत्व से जुड़े हुए बयानों को दे रहे है। इस चुनाव में कांग्रेस के बयानों में काफी धार नज़र आ रही है।

वहीँ कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बयान पर भाजपा के नेता भी काफी तीखे हमले कर रहे है। कर्नाटक में भाजपा के सांसद प्रह्लाद जोशी ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर हमला बोलते हुए उन्हें एंटी नैशनल बताया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भाजपा सांसद ने इस मसले पर बयान की मांग करी है।

ये भी पढ़ें :-  भूख की वजह से मर गयी विधवा, "भाजपा सरकार ने शाख बचाने के लिए घर में अनाज रख बनवाया वीडियो"
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>