पति जुए में हारा पत्नी को, फिर फंदे पर लटकी मिली विवाहिता

Jul 28, 2016

लखनऊ। घटना बाराबंकी के मसौली थाना इलाके के कटरा मोहल्ले की है। जहां बुधवार की सुबह एक नवविवाहिता की लाश घर के अंदर फंदे से लटकती मिली। देखने से ही यह घटना सामान्य नहीं लग रही थी, क्योंकि जिस टेबल पर चढ़ कर फांसी लगायी गयी थी वह टेबल जस का तस पड़ा हुआ था। कहीं इधर-उधर नहीं हुआ था और मृतका के पैर टेबल के नीचले सिरे पर रखे हुआ था। इस मामले ने तब और तूल पकड़ लिया, जब मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंचे।
मृतका के पिता ने कैमरे के सामने जो कुछ भी बोला उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। मोहम्मद पुर खाला के गगौरा गांव निवासी मृतका के पिता ने बताया कि, उसने अपनी लड़की की शादी मसौली थाना कस्बे के कटरा मोहल्ले के मनोज उर्फ़ सोनू के साथ एक अच्छा परिवार समझ कर की थी। मगर, जब शादी के बाद लड़की पहली बार अपने घर वापस आयी तो उसने बताया कि उसके पति अच्छे चरित्र के नहीं हैं, बल्कि वह एक बड़े जुआरी है। यह सुन कर उन्हें (लड़की के पिता को) अपनी गलती का अहसास हुआ, मगर सब कुछ ठीक हो जाने की उम्मीद में वह चुप रहा और अपने दामाद को समझाता रहा।

ईनाडु की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने बताया कि जब-जब उसका दामाद जुए में बड़ी रकम हारता था, तो उसके बेटी से मार-पीट कर घर से पैसा मांगने की बात करता था। बेटी के मांगने पर उसने दो लाख रुपये देकर अपने दामाद को एक बार फिर समझाया था कि वह इस बुरी लत को छोड़ दें मगर वह नहीं माना।

मृतका के पिता के मुताबिक, मंगलवार रात उसका दामाद मनोज जुए में पांच लाख रुपये हार गया। तब लड़की से उसके पति ने कहा कि अपने पिता से वह यह रकम मंगवाए वर्ना वह उसे बेच देगा या फिर जान से मार देगा। बेटी ने रोते हुए अपने पिता से फोन पर सारी बात बतायी। बुधवार सुबह ही यह खबर मिली की बेटी मर चुकी है। मृतका के पिता इसे सोची-समझी हत्या बता रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>