पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, मां को बचाने में दो बेटियां घायल

Jul 20, 2017
पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, मां को बचाने में दो बेटियां घायल

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार सुबह पति ने पत्नी की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। वहीं मां को बचाने में दो बेटियां घायल हो गई। वारदात को अंजाम देकर पति घर में ताला लगाकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के मझोवा गांव निवासी सतीश चंद्र शुक्ला को अपनी पत्नी पद्मा (38) के चरित्र पर शक था। उसे लगता था कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध है। इसी बात को लेकर घर में कई बार विवाद होता था।

ये भी पढ़ें :-  अफ्जरुल के बाद एक और बंगाली मुसलमान की राजस्थान में हुई हत्या, शव पर मिले एसिड के जलने के निशान

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार तड़के भी इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। विवाद के दौरान आक्रोश में आए सतीश ने धारदार हथियार से पत्नी पद्मा के सिर पर वार कर हत्या कर दी। वहीं उसे बचाने आई दो बेटियां भी सतीश के वार से घायल हो गई। पत्नी की हत्या और बेटियों को घायल कर सतीश घर के दरवाजे पर बाहर से ताला लगा कर फरार हो गया। वहीं बेटियों की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़ कर दो बेटियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए गोंडा रेफर कर दिया गया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें :-  भूख की वजह से मर गयी विधवा, "भाजपा सरकार ने शाख बचाने के लिए घर में अनाज रख बनवाया वीडियो"

पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतका के ससुर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>