पत्नी को छोड़ पति ने रचाई अपनी साली से शादी, फिर की ये शर्मनाक हरकत

Jan 02, 2018
पत्नी को छोड़ पति ने रचाई अपनी साली से शादी, फिर की ये शर्मनाक हरकत

यूपी के शहर मेरठ में पल्लवपुरम से एक सनसनी खेज वारदात सामने आयी है जहाँ एक पति ने अपनी दूसरी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया, और उसके बाद उसने अपनी पहली पत्नी को कॉल करके कत्ल के बारे में बताया कि उसने अपनी दूसरी पत्नी प्रीति की हत्या कर दी है।

बता दे कि ये घटना मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में बाईपास स्थित क्वींसलैंड कॉलोनी की है जिसमे दीपक चौधरी अपनी दूसरी पत्नी प्रीति और एक बच्चे के साथ रहता है। दीपक चौधरी की पहली शादी कुछ साल पहले प्रीती की बड़ी बहन मंजू के साथ हुई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपक और मंजू के दो बच्चे भी है। लेकिन पहली शादी के कुछ साल बाद दीपक और मंजू की छोटी बहन प्रीति दोनों के बीच प्रेम संबंध चलने लगा था। जिसके बाद दीपक चौधरी ने अपनी पहली पत्नी मंजू को छोड़ दिया और मंजू की छोटी बहन अपनी साली से दीपक ने दूसरी शादी कर ली।

ये भी पढ़ें :-  वसीम रिजवी के बयान पर सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान बोले– "किसी भी मदरसे को बंद नहीं किया जायेगा"

आपको बता दे कि पुलिस के अनुसार हत्यारोपी दीपक चौधरी ने अपनी पहली पत्नी मंजू को कॉल करके बताया कि उसने प्रीति का कत्ल कर दिया है। मंजू ये बात सुनकर अपने घर मोदीनगर स्थित से पल्ल्वपुरम की क्वींसलैंड कॉलोनी में अपनी बहन प्रीति के घर पहुंची उसने वहां जाकर देखा तो घर में ताला लगा हुआ था जिसके बाद मंजू ने इस बात की सूचना तुरंत पुलिस को दी।

बता दे कि मंजू की शिकायत के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घर का ताला तोड़ा तो वहां प्रीति की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई थी। पुलिस को वहां घटना स्थल पर खून से सना एक चाक़ू और थपकी बरामद हुआ। पल्ल्वपुरम में हुई इस घटना के बाद एसपी सिटी का कहना है कि मृतका प्रीति की बहन ने हत्या की तहरीर अपने पति दीपक के खिलाफ दी है। लेकिन अभी आरोपी दीपक चौधरी फरार है, पुलिस टीम आरोपी दीपक चौधरी की तलाश में जुट गयी है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: ग्राम प्रधान और उसके साथियों ने एक छात्रा से कॉलेज परिसर में किया गैंगरेप, 'दो लोग हुए गिरफ्तार'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>