पति की हत्या कर लाश को बाइक पर लाद कर ले जा रही थी महिला, हुई गिरफ्तार

Sep 26, 2016
पति की हत्या कर लाश को बाइक पर लाद कर ले जा रही थी महिला, हुई गिरफ्तार
पति की हत्या करके लाश को बाइक पर ले जा रही थी महिला पुलिस ने मोके पर महिला को पकड़ लिया 25 साल की इस महिला का नाम प्र‍वल्लिका मेंदीम है और अब यह महिला पुलिस हिरासत में है।
पुलिस ने बताया, महिला ने अपने पति का सिर दीवार में लड़ाया, फिर उसके नाजुक अंगों पर वार किया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। इस अपराध में महिला के 16 वर्षीय भतीजे ने भी उसका साथ दिया। शनिवार को दोनों ने पड़ोसी एक बाइक उधार ली और पति की लाश को ठिकाने ले जाने के लिए ले जाते वक्‍त पुलिस की नजर में आ गए।
महिला को लाश ले जाते वक्‍त दो बीट कांस्‍टेबल्‍स- नागेश्‍वर राव और महेन्‍द्र ने बाइक पर तीन लोगों को देखकर रोकने की कोशिश की। महिला के पति का सिर किशोर के कंधे से झूल रहा था और उसके पैर जमीन से घिसट रहे थे। पुलिसकर्मियों के रुकने का इशारा करने के बावजूद महिला ने गाड़ी नहीं रोकी। पुलिस ने करीब 2 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद दोनों को पकड़ लिया।
महिला और उसके भतीजे ने शुरुआत में दावा किया कि उसका पति पुल्‍लैया मेंदीम सड़क किनारे मृत मिला। वह घर से शराब पीने के लिए निकला था। पूछताछ के बाद, दोनों ने उसे मारने की बात कबूल ली है।
महिला और उसका पति दोनों कुछ ही सप्‍ताह पहले नालगोंडा के कोदादा स्थित गांव से हैदराबाद भेजे गए थे। महिला का कथित तौर पर दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले भतीजे से अफेयर चल रहा था, जिसके बाद दंपत्ति को गांव छोड़ना पड़ा। पुल्‍लैया कोदादा में अस‍िस्‍टेंट मार्केटिंग सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>