प्यार के सामने झुका पति, पत्नी के प्रेमी से कराई शादी और दहेज में दिए दो बच्चे

Dec 28, 2017
प्यार के सामने झुका पति, पत्नी के प्रेमी से कराई शादी और दहेज में दिए दो बच्चे

बिहार के हाजीपुर में एक पति ने अपनी पत्नी के खातिर इतनी बड़ी क़ुरबानी दे दी जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी। शायद ही कोई पति ऐसा करपाये अपनी पत्नी के खातिर अपनी खुशी अपनी बसी बसाई गृहस्थी सबका का बलिदान कर दिया।

आपको बता दे कि ये ऐसे मजबूर पति की कहनी है जो अपनी पत्नी के खातिर उसके प्रेमी से मिलाने के लिए अपनी बसी बसाई गृहस्थी का त्याग कर देता है। और उनका पति पत्नी का रिश्ता कोई एक साल का नहीं था, बल्कि 10 सालो से दोनों पति पत्नी थे। बता दे कि दोनों के 2 बच्चे भी थे। ये सच्ची कहानी बिहार के हाजीपुर की है जहा एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करबाई वो भी पुरे कानूनी तौर पर कराई और दहेज में अपने दोनों बच्चे भी दिए उन दोनों को।

ये भी पढ़ें :-  शिवसेना नेता बोले- 'गुजरात चुनाव ट्रेलर था, राजस्थान उपचुनाव इंटरवल है, पूरी फिल्म 2019 में देखेंगे'

ये कहानी हाजीपुर के ऊंचीडीह पर रहने वाले अरुण की है, अरुण की शादी मधु नाम की लड़की से 10 साल पहले हुई थी, शादी के बाद उन दोनों के 2 बच्चे भी हुए थे। लेकिन बीच में उसकी पत्नी मधु का अपने मायके के पड़ोस में रहने वाले श्रवण चौरसिया से आंखें चार हो गयी और दोनों एक दूसरे को चाहने लगे। प्यार की हद इतनी बढ़ गयी के श्रवण अपनी प्रेमिका मधु से मिलने उसके ससुराल आने-जाने लगा। पति को इसकी भनक तब लगी जब प्रेमी उसकी पत्नी मधु से मिलने उसके घर पंहुचा।

आपको बता दे कि पेशे से अरुण कारपेंटर है और उसे पता लगने के बाद वो भागा-भागा अपने घर पंहुचा और अपनी पत्नी से इस अफेयर के बारे में पूछा तभी पत्नी ने अपने इश्क़ का ऐलान पति और प्रेमी के सामने कर दिया। मजबूर अरुण ने पत्नी को समझाने की बहुत ही कोशिश कि लेकिन वो इस कोशिश में नकाम रहा, और उसे अपनी पत्नी की जिद के सामने हार मानना पड़ी क्यूंकि मधु अपने प्रेमी के प्यार में पागल थी। आखिरकार अरुण ने मधु को उसके प्रेमी के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

आरुण ने स्थानीय लोगों की मौजूदगी में देर रात में गाँव के ही एक मंदिर में पुरे रीति-रिवाज के साथ अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी के साथ करा दी। अरुण ने अपनी दोनों बेटियों को भी अपनी पत्नी की मर्जी के अनुसार उसके प्रेमी के साथ जाने की रजामंदी दे दी। बता दे की गांव एक स्थानीय मंदिर में गांव वालों के सामने मधु ने अपने प्रेमी संग साथ फेरे लिए। और उसके बाद बाकायदा अरुण ने कोर्ट के दस्तावेज भी बनवाए और उसने मधु को उसके प्रेमी श्रवण को सौंप दिया।

आपको बता दे कि पति अरुण कुमार ने कहा कि जब उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ पकड़ी गयी थी। तब मैंने बहुत समझाया, लेकिन वो अपनी ज़िद पर अड़ गयी थी, वो श्रवण से शादी करेगी। अरुण ने बताया के उसने बच्चो को भी अपने साथ रखने को कहा मैंने बच्चे भी उसे सौप दिए। बता दे कि रहिमापुर पंचायत के मुखिया नागेंद्र सिंह का कहना है कि, हमने सभी गांव वालो से राय ली और सभी लोग शादी करने के पक्ष में थे। हमने सबकी सहमति से ये फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें :-  पिता की दरिंदगी: मासूम बच्चों की शैतानी पर निर्दयी पिता ने पीटाई के बाद रस्सी से लटकाया, वीडियो वायरल
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>