पति के साथ रहना नहीं था मंज़ूर, इसलिए प्रेमी को अपने से बांध तलाब में कूदी प्रेमिका

Jul 24, 2017
पति के साथ रहना नहीं था मंज़ूर, इसलिए प्रेमी को अपने से बांध तलाब में कूदी प्रेमिका

राजस्थान के चूरू जिले में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ तालाब में कूदकर सुसाइड कर लिया। रिपोर्ट्स के अनुसार इसके प्रेमी की अभी थोड़े दिनों पहले ही किसी और लड़की से शादी हुई थी।

बात दें कि घटना राजस्थान के चूरू जिले के बिदासर तहसील की ग्राम पंचायत की है। जहाँ 19 साल युवक जिनका नाम रामगोपाल मेघवाल और उनकी 20 साल की शादीशुदा प्रेमिका जिनका नाम कमला मेघवाल बता जा रहा है। इन दोनों ने गाँव के तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कमला रविवार को सुबह ही से अपने माता-पिता के घर से गायब थी। लेकिन जब उसके घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की, और तलाश करते हुए जब वो गांव के तालाब के पास पहंचे तो उनको दो मोबाइल फोन मिले, इसमें से एक कमला का था। लेकिन थोड़ी देर बाद जब उनकी नज़र तालाब के अंदर पड़ी तो उनको कमला और उसके प्रेमी रामगोपाल का शव दिखाई देने लगा, जहाँ वो एक दूसरे से बंधे हुए थे। जिसकी जानकारी कमला के घरवालों ने पुलिस को दी। जहाँ मौके पर सुजानगढ़ के सीओ पहुंचे और पुरे मामले की जांच शुरू करदी

ये भी पढ़ें :-  रेप के आरोप में घिरे 'फलाहारी बाबा' हुए गिरफ्तार, सामने आई सच्चाई

पुलिस जांच में ये बात सामने आई कि कमला और रामगोपाल का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन कमला के घरवालों ने उसकी शादी परावा के पूर्णाराम मेघवाल से करवा दी थी। इस बीच कमला और पूर्णाराम इन दोनों काएक 18 महीने का बेटा भी है। तो दूसरी तरफ रामगोपाल मेघवाल के घरवालों ने भी थोड़े दिनों किसी और लड़की से उसकी सगाई करवा दी थी। जांच में ये बात भी सामने आई, जिसकी जानकारी सांडवा के थानाधिकारी अनवर मोहम्मद ने देते हुए बताया कि करीब-करीब तीन महीने पहले कमला के घरवालों ने कमला और रामगोपाल को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था।

ये भी पढ़ें :-  'देवदासी' जैसी परंपरा के नाम पर मंदिर में लड़कियों को 15 दिनों तक रखते हैं निर्वस्त्र

और पिछले 2 महीनों से कमला अपने माता-पिता के घर ही रह रही थी। और रविवार के दिन कमला का पति उसको लेने के लिए आ रहा था। लेकिन कमला ने शनिवार शाम में ही अपने परिजनों से ये बात साफ़ कह दिया था। कि उसे ससुराल नहीं जाना है, और अगर उसके घरवाले उसको जबरदस्ती कोशिश करेंगे, तो वह सुसाइड कर लेगी। लेकिन कमला की इन बातों पर घरवालों ने ज्यादा तवज्जो नहीं दी थी। जिसका परिणाम ये निकला।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>