पति और ससुराल वालों से परेशान महिला ने मासूम संग ज़हर खाकर दी जान

Aug 03, 2016

कानपुर: शहर के ग्रामीण इलाके घाटमपुर के रायपुर गांव में पति और ससुराल वालों के कथित जुल्म से परेशान एक महिला ने अपने 4 वर्ष के बच्चे को जहर खिलाकर खुद भी जहर खा लिया और जान दे दी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घाटमपुर के रायपुर की हेमा (26) का विवाह करीब 8 साल पहले इस्माईलपुर के सतीश के साथ हुआ था। उसके एक 4 साल का बेटा अभिलाष था। पति मजदूरी का काम करता था और शराब पीकर अक्सर अपनी पत्नी हेमा की पिटाई करता था। हेमा की मां रानी ने पुलिस को बताया कि पति की इसी पिटाई से तंग आकर एक साल पहले मायके आ गई थी।

उन्होंने बताया कि 3 दिन पहले हेमा का पति सतीश रायपुर आया था और हेमा के साथ मारपीट कर उसे उसका बच्चा देने को कहा। लेकिन हेमा ने बच्चा देने से इंकार कर दिया। उन्होंने बताया कि कल फिर पति सतीश के रिश्तेदार हेमा से बच्चा लेने आए लेकिन हेमा ने देने से इंकार कर दिया। इसके बाद सब लोग वापस चले गए।

इसके बाद उसने अपने 4 साल के बच्चे को कोई जहरीला पदार्थ खिलाया और फिर खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया। शाम को जब हेमा की मां घर लौटी तो उन्होंने अपनी बेटी और नाती को बेहोशी की हालत में पाया। तुरंत इन दोनो को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक इनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>