मानवता हुई शर्मसार: प्रोफेसर बेटे ने बीमार मां को छत से फेंका, बताया आत्महत्या

Jan 05, 2018
मानवता हुई शर्मसार: प्रोफेसर बेटे ने बीमार मां को छत से फेंका, बताया आत्महत्या

वैसे तो मां और बेटे के रिश्ते की हर जगह दुहाई दी जाती है, लेकिन माँ और बेटे की एक ऐसी घटना सामने आयी है, जिसने इंसानियत को ही शर्मसार कर दिया। जहाँ एक बेटे ने अपनी बीमार माँ को छत से धक्का देकर उसकी हत्या कर दी।

बता दे कि ये मामला गुजरात के राजकोट का है, यहाँ रहने वाले 36 साल के एक युवक ने अपनी बीमार माँ को छत से धकेलकर उसकी हत्या कर दी, युवक का नाम संदीप नथवानी बताया जा रहा है और वह एक असिस्टेंट प्रोफेसर है। दरअसल ये वारदात पिछले साल सितंबर माह की है। लेकिन उस वक़्त हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आयी है जिससे इस वारदात का खुलासा हो गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदीप नथवानी को अपने घर में 64 वर्षीय बीमार मां को छत से धक्का देकर उनकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। हलाकि पुलिस के अनुसार संदीप नथवानी एक फार्मेसी कॉलेज में पढ़ाता है, और उसने 29 सितंबर को अपनी 64 वर्षीय बीमार माँ की बीमारी से परेशान होकर उन्हें कथित तौर पर छत से धक्का दे दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शुरुआत में नथवानी परिवार ने बताया था कि जयश्रीबेन को मस्तिष्क से संबंधित कुछ बीमारी थी जिसके चलते वह अपना दिमागी संतुलन खो बैठी और वह छत से गिर गयी। बता दे कि पुलिस ने संदीप नथवानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (यानि कि हत्या के लिए सजा) के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>