ऋतिक रोशन के अपार्टमेंट की एक झलक, देखें घर की INSIDE PHOTOS

Aug 04, 2016

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘मोहनजो दाड़ो’ 12 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी ऋतिक ने कासा वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। उनके जुहू स्थित सी-फेसिंग अपार्टमेंट झलक इस मैगजीन के ब्रांड न्यू एडिशन में दिखाई गई है।

ऋतिक का लैविश अपार्टमेंट जुहू स्थित प्राइम बीच बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर है। एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में घर के आर्किटेक्ट आशीष शाह ने बताया कि कैटरीना कैफ के घर की डिजाइन्स को पसंद करते के बाद ही ऋतिक ने उनसे कॉन्टैक्ट किया था। ऋतिक चाहते थे कि इस घर को उनके और दोनों बेटों ऋहान और ऋदान के हिसाब से तैयार किया जाए। घर के फर्नीचर की शॉपिंग दुबई और ऋतिक की सिस्टर इन लॉ की स्टोर से की गई हैं। इसके अलावा अलग-अलग देशों में वेकेशन पर गए ऋतिक ने अपनी पसंद के हिसाब से इसके सामान खरीदे हैं। घर की दीवारों पर कोटेशन्स लगाए हैं, इनमें से कुछ ऋतिक ने ही लिखे है।
अक्षय कुमार के पड़ोसी हैं ऋतिक

अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन पड़ोसी हैं। जुहू स्थित सी-फेसिंग प्राइम बीच बिल्डिंग में दोनों का आशियाना है। अक्षय इस इमारत में पिछले कुछ सालों से रह रहे हैं। इस बिल्डिंग के चार फ्लैट अक्षय के हैं। जबकि ऋतिक पिछले साल ही तीसरी मंजिल पर शिफ्ट हुए हैं। दोनों ने कभी कोई फिल्म साथ नहीं की, लेकिन दोनों के बीच बेहद अच्छे रिश्ते हैं। फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी इसी बिल्डिंग में रहते हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>