ऋतिक रोशन ने पहली बार कंगना से विवाद पर तोड़ी चुप्पी, फेसबुक पर लिखा ओपन लेटर

Oct 05, 2017
ऋतिक रोशन ने पहली बार कंगना से विवाद पर तोड़ी चुप्पी, फेसबुक पर लिखा ओपन लेटर

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रणावत के साथ चल रहे विवाद पर पहली बार अभिनेता ने चुप्पी तोड़ते हुए इस बारे में अपना पक्ष रखा है। अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि उनका कंगना के साथ कभी भी अफेयर नहीं रहा है। उनके मुताबिक सच्चाई भी यही है कि मैं अपनी ज़िंदगी में उस लेडी से अकेले में कभी नहीं मिला हूं। जो मुझ पर आरोप लगा रही है। लेकिन हां, हमने एक साथ में काम ज़रूर किया है।

लेकिन उसके अलावा हम दोनों ने प्राइवेट में कभी भी मुलाकात नहीं की है। इस में यही सच्चाई है। उन्होंने कहा कि प्लीज, आप इस बात को समझिए कि मैं एक कथित अफेयर के खिलाफ नहीं लड़ रहा हूं। ना ही मैं एक ‘good guy’ इमेज के लिए लड़ रहा हूं। मुझे अपनी गलतियों के बारे में पता है, मैं भी एक इंसान हूं। ये जो दो हाई प्रोफाइल सेलेब्स के बीच 7 साल अफेयर का आरोप लगा हुआ है लेकिन सच तो ये है कि उसका कोई भी सबूत नहीं है। इस बारे में पैपराजी ने कोई फोटो क्लिक नहीं की हैं, और न ही कोई गवाह है। ना इन दोनों ने कोई साथ में कभी सेल्फी ली है।

जैसा कि 2014 में जनवरी के महीने में पेरिस में मुलाकात के बारे में दावा किया जा रहा है। इस बारे में ऐसा कछ भी नहीं है जो एक रोमाटिंक रिलेशनशिप के दावों को पुख्ता कर सके। जिस तारीख को पेरिस में मेरे साथ मुलाकात की बात कही जा रही है। तो अगर मेरे पासपोर्ट के डिटेल्स को चेक किया जाए तो उस दिन मेरे पेरिस में होने का कोई सुबूत नहीं है। बल्कि इस रिलेशनशिप को साबित करने के लिए सिर्फ तथाकथित फोटोशॉप की हुई तस्वीरें मीडिया के पास हैं जिसे तुरंत ही एक्सपोज किया जा चुका है। उन्होंने आगे बताया कि इन आरोपों से संबंधित मेरी तरफ से कोई सवाल नहीं पूछा गया। क्योंकि हमें महिलाओं की सुरक्षा के बारे में सिखाया गया है।

उन्होंने कहा मेरे पास एक ही तरफ से भेजे गए 3000 मेल हैं जिनको न तो मैंने खुद भेजा है और ना ही आरोप लगाने वाली महिला ने भेजा है। ये जो भी इस बारे में कहानी है उसे कुछ ही दिनों में साइबर क्राइम डिपार्टमेंट साबित कर देगा। इसलिए मैंने लैपटॉप और मोबाइल फोन सहित अपने सारे डिवाइस साइबर सेल के हवाले कर दिया है। जबकि आरोप लगाने वाली पार्टी ने ऐसा करने से साफ तौर पर मना कर चुकी है। जो अभी तक जांच चल रही है। पूरी सच्चई खुद ही सामने आ जाएगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>