रीतिक मेरी प्राइवेट पिक्चर को कर रहे हैं लीक :कंगना रनौत

Apr 08, 2016

अभिनेत्री कंगना रनौत और बॉलीवुड अभिनेता रीतिक रोशन के बीच चल रहा विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

कंगना-रीतिक विवाद में गुरुवार को फिर एक नया मोड़ सामने आया है.  इन दोनों के बीच सुलह की सारी गुंजाइश खत्म होती जा रही हैं.

कंगना ने आरोप लगाया कि रीतिक रोशन मेरी प्राइवेट पिक्चर को लीक कर रहे हैं. कंगना के वकील रिजवान सिद्दिकी ने गुरुवार को पुलिस कमिश्नर को पत्र में लिखा कि मेरे क्लाइंट का बेहद निजी फोटो व इमेल मीडिया में लीक किया जा रहा है. पत्र में यह भी लिखा कि कंगना को रीतिक धमकी भी दे रहे हैं.

ज्ञात हो कि बुधवार को अभिनेत्री के वकील एक बयान में कहा था कि अगर रीतिक अपना नोटिस वापस ले लें तो कंगना मामले को खत्म करने के लिए तैयार हैं. नोटिस में रीतिक ने उन्हें ‘बेवकूफ पूर्व प्रेमी’ कहने के लिए कंगना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है.

सिद्दिकी ने कहा था कि ‘नोटिस वापस लेना सबसे अच्छा और एकमात्र विकल्प है. मामले को भटकाना एवं मीडिया द्वारा ट्रायल की कोशिश से मामला और बिगड़ सकता है क्योंकि इससे अंतत: न्याय मिलने की प्रक्रिया में बाधा आएगी और मेरी मुवक्किल बेकार में जवाबी कार्रवाई के लिए विवश होंगी.’

42 साल के अभिनेता ने फरवरी में कंगना को नोटिस भेजकर उनसे एक संवाददाता सम्मेलन कर माफी मांगने की मांग की थी. इसके जवाब में कंगना ने रीतिक पर धमकाने का आरोप लगाते हुए उन्हें 21 पन्नों का एक नोटिस भेजा था.

 

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>