किस तरह सबक सिखाए दफ्तर में फ्लर्ट करने वाले लड़कों को

Mar 17, 2017
किस तरह सबक सिखाए दफ्तर में फ्लर्ट करने वाले लड़कों को

एक बात हमेशा हर एक फीमेल को याद रखनी चाहिए कि अगर वह फीमेल है तो इसका मतलब यह नहीं कि वह कमजोर है बल्कि फीमेल स्ट्रांग है एक यह स्ट्रांग वर्ड है अगर आप के ऑफिस में कोई भी मेल सहकर्मी आपके साथ बदतमीजी करता है।आपके साथ फ्लर्ट करता है तो आप चुप होने की वजह है उसका विरोध करें और यह बिल्कुल मत सोचें कि ऑफिस वाले आपके बारे में क्या सोचेंगे बल्कि वह आप को सपोर्ट करेंगे।

अगर कोई मेल सहकर्मी आपको बहुत ज्यादा परेशान कर रहा है तो तुरंत मैनेजमेंट से शिकायत करें और अपने पक्ष को साफ साफ रखें।

सबसे पहले अगर वह आपको बहुत परेशान कर रहा है तो उसे दूरी बना ले। उसे जहां तक है अवॉइड करें और जहां भी वह आपको देखे आप वहां से हट जाए। परंतु अगर वह फिर भी नहीं मानता है तो आप उसे एक बार लास्ट वार्निंग जरूर दे।

अगर वह मेल सहकर्मी आपके facebook या whatsapp पर है तो सो सबसे पहले ब्लॉक करें और उसके किसी भी मैसेज का जवाब ना दे चाहे वह आप की खूब तारीफ करता हो या बुराई करता हूं या आप को किसी भी तरह के कमेंट करें आप उसका रिप्लाई ना करें।

– अगर कोई भी मेल सहकर्मी आपके साथ फ्लर्ट कर रहा है या ऐसी बात बोल दे जो मर्यादा से बाहर है तो उसे तुरंत उसे वहीं पर सबके सामने डांटे। यह बिल्कुल ना सोचेंगे लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं अगर आप उसे पहली बार डाल देंगे तो उसकी हिम्मत ही नहीं पड़ेगी। आपके आगे दोबारा बोलने की और ना व आपके सामने दोबारा आएगा आप उसको दुबारा बोलने का मौका ही ना दे।


जो मेल आपको ऑफिस में बदतमीजी करते हैं यह किसी बहाने से आप को छूने की कोशिश करते हैं तो आप उनसे डरे नहीं। बल्कि उस को वहीं पर धमकाया या फिर आप एक काम और कर सकते हैं ऑफिस में काम करने वाली और लड़कियों से इसके बारे में बात करें क्या पता उस मेल नहीं। उनके साथ भी यही हरकत की हो सब लोग एकजुट हो और उसको अच्छे से धमकाए तो उसकी हिम्मत कभी भी आपकी तरफ आंख उठाने की नहीं पड़ेगी यकीन मानिए अगर आप यह टिप्स अपनाएंगे तो आप इन सब झंझटों से बच पाएंगे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>