डिलीवरी के बाद करीना ने कैसे कम किया अपना वजन

Feb 14, 2017
डिलीवरी के बाद करीना ने कैसे कम किया अपना वजन

हाल ही में करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया ।जिसका नाम तैमूर अली खान रखा गया। उसके बाद प्रेगनेंसी के बाद जैसा आप सब लोग जानते ही हैं कि वजन बढ़ जाता है और वही करीना को कुछ कोई फिल्म करनी थी जिस वजह से उन्हें अपना वजन कंट्रोल करना था । इसके लिए उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना जरूरी समझा और उन्होंने पिछले 1 महीने में अपना वजन पहले से काफी कम भी कर लिया है।

करीना ने अपना वजन कम करने के लिए योगा का सहारा लिया। वह अपने को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करती है ।और डाइट फ़ूड खाती है ।ऐसे बहुत सारी चीज होती है जिससे वो स्लिम नजर आए ।जिसे वह अपनी आने वाली फिल्म में परफेक्ट नजर आए ।पर उसके साथ साथ भी ऐसी चीज भी करती हैं जो बहुत ही कम लोग जानते हैं ।

जी हां ,उन्होंने आजकल अपने आप को जल्दी से जल्दी स्लिम रखने के लिए बॉक्सिंग का सहारा लिया है । उन्हें कुछ दिन पहले अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ अमृता अरोड़ा के साथ बॉक्सिंग क्लब में बॉक्सिंग करते देखा गया। वह अपने आप को फिट रखने के लिए बॉक्सिंग, योगा ,एक्सरसाइज, डाइट फ़ूड ही शब्द इस्तेमाल कर रहे हैं।

यह सब इसलिए कर रहे हैं कि वह अपनी नई फिल्म में एकदम फिट और परफेक्ट दिख सके।  बेटे को जन्म देने के 15 दिन बाद ही वह रैंप वॉक करती नजर आए ।उसके बाद वह अपने बिना ब्रेक के शूटिंग में नजर आए ।उसमें अपनी प्रेक्टिस करते नजर आए और वह कोशिश कर रही हैं कि वह जल्दी से जल्दी पतली हो जाए ।इसके लिए वह योगासन भी हर संभव तरीके से करती हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>