कैसे जाने कि आपका पार्टनर बेवफा हो रहा है

Mar 24, 2017
कैसे जाने कि आपका पार्टनर बेवफा हो रहा है

पहले ऐसा समझा जाता था कि अगर बेवफाई हुई है तो लड़कों की तरफ से हुई है परंतु अब ऐसा नहीं है आजकल लड़कियां भी बेवफाई करने से पहले सोचते नहीं है। इंटरनेट पर ज्यादा समय बिताना अगर आपका रिश्ता नया नया है और आपका पार्टनर आपकी तरफ ध्यान ना देकर सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रहा है। या फिर ज्यादा चैटिंग कर रहा है तो समझ लीजिए कि खतरे की घंटी आपके ऊपर मंडरा रही है। जब हम सिर्फ दोस्त हैं
जब आपका लवर यार आप से ज्यादा अपने दोस्तों के साथ समय बिताए तो आप के पूछने पर यह बोले कि हम सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। और हमारे बीच में दोस्ती के अलावा कुछ भी नहीं है तो समझ लीजिए की जल्दी आपका रिश्ता खत्म होने वाला है।

आप की बातों पर ध्यान ना देना
आप की बातों पर ध्यान ना देना अगर आपका पार्टनर आपकी छोटी-छोटी बातों से लेकर महत्वपूर्ण बातों पर भी ध्यान ना दें। और अपनी ही दुनिया में खोया रहे तो समझ लीजिए इस रिश्ते में इंटरेस्ट नहीं है। देर रात तक फोंन अगर आपका लवर देर रात तक जागता है और फोन पर चैटिंग या कॉल अटेंड करता है। आप के पूछने पर यह कहता है कि कुछ नहीं ऑफिस से फोन था या किसी दोस्त का फोन था तो समझ लीजिए जल्द ही वह इस रिश्ते से दूरी बनाने वाला है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>