लव बाइट के निशान से कैसे राहत पाएं- जानिए

Mar 17, 2017
लव बाइट के निशान से कैसे राहत पाएं- जानिए

सेक्स ऐसी चीज होती है कि आप उसे कितना भी दबाने की कोशिश करिए वह उतनी ही तेजी से उठकर बाहर आता है जो हम किसी से रिलेशन में सेक्स करते हैं। तो उस उत्तेजना में आकर हम अपने लवर को ऐसे जगह पर काट लेते हैं कि उसके चेहरे या जहां पर नही काटा है वहां पर निशान पड़ जाते हैं। जिसे आम भाषा में लव बाइट बोलते हैं और जब यह लव बाइट आपके रिश्तेदार या आप के गर्ल के चेहरे पर देखते हैं तो वह इस बात का अंदाजा लगा लेते हैं कि रात में आप के साथ क्या हुआ है और एक ही यह मजाक का कारण बन जाता है। तो आज इस लव बाइट से कैसे छुटकारा पाएं उसके कार्य नुस्खे हम आपको बताएंगे।

जहां पर आपके शरीर पर लव बाइट लगा है तो उस निशान पर आप टूथपेस्ट को लगाएं और 10 मिनट के लिए छोड़ दें उसके बाद उसको अल्कोहल और रुई की सहायता से साफ करें आपके चेहरे पर से उसका निशान हट जाएगा।

केले के छिलके को अपने लव बाइट वाले निशान पर हल्के हाथों से रगड़े धीरे धीरे मसाज करने से वह निशान हल्का होता जाएगा और अंत में छूट जाएगा।


यह नुस्खा आपको अजीब लगेगा परंतु यह भी एक कार्यगर नुस्खा है ठंडी चम्मच ले उसको लव बाइट के निशान पर उल्टा करके रगड़े इससे आपको तुरंत छुटकारा मिलेगा।

अगर यह सब नुस्खा अपनाने के बाद भी अगर आपके निशान नहीं जाते हैं तो आप गर्म चीज से लव बाइट वाली निशान पर सिकाई करें।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>