pics कैसे पोर्न स्टार बन गई थी सनी लियोन, सुनाई अपनी कहानी

Oct 28, 2016
pics कैसे पोर्न स्टार बन गई थी सनी लियोन, सुनाई अपनी कहानी

सनी लियोन एक पोर्न स्टार बन गयी। लेकिन हर एक लड़की का ऐसी दुनिया में कदम रखने का कोई कारण होता है, क्‍योंकि कोई भी इस गंदी दुनिया में कदम नहीं रखना चाहता है। सनी लियोन के साथ भी ऐसा जरूर कुछ हुआ जो उनको इस ओर ले गया और वो पोर्न स्‍टार बन गयीं। उन्‍होंने अपनी आपबीती एक वेबसाइट को कह सुनाई और इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के उन राज को खोल दिया जिससे दुनिया अंजान थी। उन्‍होंने अपनी वो एक चूक बताई जिसकी वजह से वह पोर्न स्टार बन गयीं।

SSMusic-3886

सनी लियोन मूल रूप से पंजाबी है, शुरुआत में सनी अपना करियर माडलिंग में बनाना चाहती थीसनी लियोन  सनी 18 साल की थी जब उन्हें एक लड़की के माध्यम से एक माडलिंग एजेंसी का पता चलासनी लियोन सनी अपना पोर्टफोलियो लेकर वहां पहुँच गयी पर वो ये नहीं जानती थी कि ये एक एडल्ट फ़िल्म एजेंसी थीसनी लियोन वहां उनकी मुलाकात “जॉन स्टीवन्स” नाम के एक एजेंट से हुई।

05Sunny-Leone

जिसने उन्हें एडल्ट फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया। सनी के दिमाग में दो बाते चल रही थी या तो वो वहां से उठ के चली जाएं या ऑफर स्वीकार कर लें। काफी देर सोचने के बाद सनी ने सोचा कि इसे भी आजमा के देख लेते हैं। सनी लियोन ने उस एजेंट से पूछा कि मुझे क्या करना होगा। एजेंट ने उनसे एक ऑडिशन देने के लिए कहा और सनी लियोन बताती है कि उस ऑडिशन के दौरान उनसे दो मिनट तक टॉपलेस रह कर एक वेबकेम के सामने पोज करने को कहा गया। सनी लियोन ने ये ऑडिशन पास कर लिया और इसी के साथ उन्हें अपनी पहली एडल्ट फिल्म मिली जिसका नाम “नोएंजेल्ससनी लियोन कॉम” था।

unnamed (12)

अब तक सनी ने कोई भी पोर्न फिल्म नहीं की थी, वो सिर्फ़ एडल्ट फिल्मो में काम कर रही थीं। पहली कम्पनी से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद सनी ने “पैंट हाउस” नाम की दूसरी कम्पनी से एक साल का कॉन्ट्रैक्ट किया, इसी कम्पनी ने सनी को पोर्न फिल्मो में एंट्री दिलाई। इसके बाद सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट किया और देखते ही देखते पोर्न स्टार बन गयी। मैक्सिम मैगज़ीन ने 2010 में उन्हें टॉप 12 पोर्न स्टारों की लिस्ट में शामिल किया।

442372-sunny-leone-new-inta

सनी का असली नाम करनजीत कौर है। सोचिये अगर उस दिन करनजीत गलती से उस एडल्ट फ़िल्म एजेंसी के ऑफिस न पहुंची होती तो भारत में 2015 में इन्टरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया नाम “सनी लियॉन” नहीं होता।

482463-sunny-leone-700-1

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>