सैफ को अंकल कहने वाली करीना कैसे बन गई उनकी पत्नी, क्यों हुआ पहली पत्नी अमृता से तकाल

Aug 17, 2017
सैफ को अंकल कहने वाली करीना कैसे बन गई उनकी पत्नी, क्यों हुआ पहली पत्नी अमृता से तकाल

बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान ने दो शादियां रचाई हैं। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह हैं, जो शादी के दौरान उनसे 12 साल बड़ी थीं। अमृता और सैफ की शादी के लिए दोनों ही परिवार खिलाफ थे। लेकिन उन दिनों अमृता और सैफ एक दूसरे के प्यार में पागल थे। और फिर दोनों ने शादी रचा ली थी। लेकिन कुछ दिन की प्यारी ज़िन्दगी के बीच हालात बिगड़ने लगे और फिर दोनों बीच तलाक हो गया।

आपको बता दें कि अमृता और सैफ की शादी में सैफ की मौजूदा दूसरी पत्नी करीना कपूर मेहमान बनकर पहुंची थी। और करीना ने बधाई देते हुए कहा था, ‘मुबारक हो सैफ अंकल’! सैफ ने करीना को रिप्लाई करते हुए कहा था, ‘थैंक्यू बेटा’ लेकिन आज वो ही करीना सैफ की पत्नी है। आपको बता दें अमृता और सैफ रिश्ता काफी कड़वाहट के चलते ख़त्म हुआ था। पैसों और सैफ के एक्‍स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर साल 2004 में दोनों का तलाक हुआ था। तलाक के बाद अमृता ने एलिमनी ना देने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेता ने अपने से 10 साल छोटी अभिनेत्री के साथ दिए इंटीमेट सीन्स, पहले ली मां से परमिशन.....

जिस पर सैफ ने कहा था, ‘मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपए देने थे! इसमें से 2.5 करोड़ मैं दे चुका हूं! इसके अलावा, मैं 1 लाख रुपए प्रति महीने की राशि अलग से दे रहा हूं! ये रकम तब तक दूंगा जब तक बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>