मकान ढहने से तीन बच्चो सहित चार की दर्दनाक मौत, पांच घायल

Aug 19, 2016
कानपुर देहात उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक परिवार की रक्षाबंधन की खुशी उस वक्त गम में बदल गयी, जब सोते समय अचानक कच्चा मकान ढह जाने से उसमें दबकर चार लोगो की मौत हो गयी।वही पांच लोग घायल हो गये जिन्हे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।मौके पर पहुची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के बिचैली गांव में कुंवर लाल की बेटी खुशबू अपने आठ माह के मासूम बच्चे के साथ भाईयों को राखी बांधने के लिये अपने मायके आईं थी।देर रात करीब तीन बजे जब पूरा परिवार घर में सो रहा था,तभी कच्चे मकान की छत भरभरा कर ढह गयी।जब तक आस-पास के गांववालों  को जानकारी लगती और उसमें दबे लोगांे को बाहर निकाला जाता,तब तक तीन बच्चे आर्यन, हर्षित और प्रिया समेत कुंवर लाल की बेटी खुशबू की मलबे में दबकर मौत हो गयी।
वहीं परिवार के अन्य सदस्यों को किसी तरह से बाहर निकाला गया और पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया।पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।घटना की जानकारी पर पहुंचे एसडीएम डेरापुर सुरजीत सिंह, वीडीओ ज्ञानेन्द्र सिंह पहुंचे और हादसे में मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रूपये के साथ स्थाई रूप से आवास दिए जाने की बात कही। प्रशासन की ओर से घायलों के सात दिन तक बिना किसी मुआवजे के उचित इलाज कराने का आश्वासन दिया। एसडीएम का कहना है कि इससे ज्यादा समय इलाज में लगता है तो घायलों को भी मुआवजा दिया जाएगा।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>