हॉटनेस में किसी बॉलीवुड की हसीना से कम नहीं हैं इन विलेन की पत्नियां, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Nov 06, 2017
हॉटनेस में किसी बॉलीवुड की हसीना से कम नहीं हैं इन विलेन की पत्नियां, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

फ़िल्मी दुनिया जहाँ हीरो के बिना अधूरी मानी जाती है। तो दूसरी तरफ एक विलेन का भी होना बहुत ही ज़रूरी समझा जाता है। जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं। फिल्मों में जितना योगदान हीरो का होता है। उतना ही योगदान खलनायकों का भी होता है। आइये हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही खलनायकों और उनकी हॉट पत्नियों के बारे में बताएंगे। जो किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं हैं।

प्रकाश राज-पोनी वर्मा:


बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान कि फिल्म ‘वांटेड’ में अपने विलेन रुप से लोगों को डराने वाले प्रकाश राज की पति का नाम पोनी वर्मा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रकाश ने अब तक दो शादियां की हैं। उन्होंने अपनी पहली शादी साउथ की अभिनेत्री ललित कुमारी से साल 1994 में की थी। लेकिन वो शादी टूट गई। पहली शादी टूटने के बाद प्रकाश ने साल 2010 में अपनी कोरियोग्रफार पोनी वर्मा से शादी कर ली थी।

शक्ति कपूर-शिवांगी कोल्हापुरी:


बॉलीवुड की दुनिया में शक्ति कपूर एक ऐसा नाम है, जिनके फ़िल्मी किरदारों को लोग काफी पसंद करते हैं। और जब भी बॉलीवुड में विलेन के नामों की लिस्ट बनेगी तो उस में शक्ति कपूर टॉप पर ही रहेंगे। शक्ति कपूर की पत्‍नी का नाम शिवांगी कोल्हापुरी है, जो अपने जमाने की एक मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं। इन दोनों ने फिल्म ‘किस्मत’ में काम करने के साथ ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। और इन्‍होंने शादी कर ली।

डैनी डेंजोंगपा-गावा:


डैनी डेंजोंगपा का नाम बॉलीवुड में सब से खौफनाक विलन के रूप में जाना जाता है। ये अपनी अदाकारी से हमेशा हीरो पर भारी पड़ने वाले विलन में से हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि डेनी डेंजोंगपा की पत्नी का नाम है ‘गावा’ है जो कि सिक्किम की राजकुमारी हैं।

अनुपम खेर-किरण खेर:


बॉलीवुड की काफी फिल्मों में अनुपम खेर ने खलनायक की भूमिका निभाई है। जिसे लगों ने पसंद भी किया है। फिल्‍म कर्मा के खतरनाक विलेन डाक्‍टर के रुप में वो आज भी काफी लोगों में काफी मशहुर हैं। अनुपम की पत्नी हैं किरण खेर है जो एक सफल अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक नेता भी हैं।

परेश रावल-स्वरुप संपत:


परेश रावल भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में खलनायक का किरदार नभा चुके हैं। अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए मशहूर परेश रावल ने अपने करियर की शुरुआत एक खलनायक के तौर पर की थी। उन्होंने मिस इंडिया रह चुकी स्वरुप संपत से लव-मैरिज किया था।

आशुतोष राणा-रेणुका शहाणे:


बॉलीवुड में आशुतोष राणा को एक बेहतरीन एक्टर माना जाता है। ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि आशुतोष ने अपनी फिल्मों के जरिए ही बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है, लेकिन ये इस से पहले वो साउथ में कई हीट फिल्में दे चुके हैं। उनकी पत्नी रेणुका शहाने भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

सोनू सूद-सोनाली सूद:


आज बॉलीवुड में सोनू सूद एक फेमस नाम है। उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ और शहीद कपूर की फिल्म ‘आर राजकुमार’ में अपने खतरनाक विलेन रूप से दर्शकों का दिल जीता है। सोनू की पत्‍नी का नाम सोनाली सूद है। और आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इन दोनों को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक माना जाता है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>