दहेज के लिए पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली गर्म रॉड

Sep 02, 2016
दहेज के लिए पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली गर्म रॉड

बिहार के नालंदा में एक युवक ने अपने माता-पिता के सामने दहेज के लिए अपनी ही पत्नी के प्राइवेट पार्ट में गर्म रॉड डाल दिया। वो ऐसा तबतक करता रहा जबतक उसकी पत्नी बेहोश नहीं हो गई। जब उसकी पत्नी बेहोश हो गई तब उनलोगों ने उसे घर के बाहर फेंक दिया। घटना के बाद पीड़िता अपने माता-पिता के साथ महिला थाना पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पीड़िता के मुताबिक, एक साल पहले उसकी शादी अस्थावां थाना के संतोष चौधरी से हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद ही संतोष और उसके घर वाले दहेज के नाम पर एक लाख रुपए और एक बाइक की मांग कर रहे थे। पीड़िता ने बताया कि दहेज न देने के बाद उसके ससुराल के लोग गुरुवार को उसे अपने एक रिश्तेदार के घर ले गए। यहां एक कमरे में उसके हसबैंड ने अपने माता-पिता के सामने पहले उसे न्यूड किया।
इसके बाद रॉड गर्म करके उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दिया। ऐसा तबतक करता रहा जबतक वो बेहोश नहीं हुई। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को घर के बाहर फेंक दिया। पीड़िता ने बताया कि घर के बाहर फेंके जाने के बाद वह रात भर बेहोश पड़ी रही। शुक्रवार सुबह जब उसे होश आया तो वह किसी तरह अपने मायके पहुंची। यहां वह अपने माता-पिता के साथ महिला थाने पहुंची और पति, सास, ससुर, देवर और ननद के खिलाफ मामला दर्ज कराया। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा है.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  108 समाजवादी एम्बुलेंस सेवा घोटाले में अखिलेश सरकार से जवाब तलब
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected