हॉट तस्वीरें- 400 से ज्यादा आइटम नंबर कर चुकी है हसीना, भोजपुरी फिल्मों की है जान

Mar 11, 2017
हॉट तस्वीरें- 400 से ज्यादा आइटम नंबर कर चुकी है हसीना, भोजपुरी फिल्मों की है जान

कोई इसको हेलन कहता है या कोई आइटम क्वीन। कुछ उसको अपनी फिल्मों का लकी चार्म भी मानते है इस अभिनेत्री का नाम है सीमा सिंह। सीमा ने जो काम किया है उस मुकाम तक शायद ही कोई दूसरा पहुंच सकता है उसने 400 से ज्यादा फिल्मों में आइटम डांस किया है जो एक रिकॉर्ड है। शायद यही वजह है कि कई अवार्ड जीत चुकी है सीमा गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए अपना नाम साजिस्ट करने के बारे में सोच रही है।

एक इंटरव्यू में सीमा ने बताया कि उसके पिता नहीं चाहते थे कि वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करें। सीमा के मुताबिक आज वह कुछ भी है सिर्फ अपने मां की सपोर्ट के कारण है। सीमा को बचपन से ही फिल्मों में काम करने का शौक था उसका डांस देखकर दोस्त उसको फिल्म में जाने की सलाह देते थे। सीमा पहले स्टेज शो करती थी उसके बाद में फिल्मों में आ गई।

मूल रूप से इलाहाबाद के रहने वाले सीमा सिंह की ख्वारिश बचपन से फिल्म में काम करने की थी। आपने इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए सीमा ने मुंबई का रास्ता पकड़ा। मुंबई पहुंचने के बाद सीमा ने बतौर मुख्य अभिनेत्री भोजपुरी फिल्म चोरवा बनल दामाद में काम किया। स्क्रीन में उसके अपॉजिट लगावेलू जब लिपिस्टिक और सानिया मिर्जा के नथुनिया फेम सिंगर पवन सिंह थे।

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>