हॉस्टल की वार्डन ने पीरियड्स का ब्लड चेक करने के लिए 70 छात्राओ के उतरवाए कपड़े

Mar 31, 2017
हॉस्टल की वार्डन ने पीरियड्स का ब्लड चेक करने के लिए 70 छात्राओ के उतरवाए कपड़े

पश्चिमी उत्तर प्रदेश का दंगे का दर्द झेल चुका जिला मुजफ्फरनगर एक बार फिर चर्चा में है। यहाँ एक हॉस्टल वार्डन द्वारा शर्मनाक कारनामे मामला सामने आया है। हॉस्टल के वार्डन ने 70 छात्राओ के कपड़े उतरवाने के आदेश दे दिये। वार्डन की इस हरकत से हॉस्टल में रहने वाली सभी छात्राए काफी गुस्से में है और उन्होंने प्रशासन से मांग की है की वो वार्डन के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करे।

ANI की खबर के अनुसार, मुजफ्फरनगर जिले के एक गर्ल हॉस्टल वार्डन ने करीब 70 लड़कियो को अपने सामने कपडे उतारने का आदेश दिया। वार्डन ने यह आदेश इसलिए दिया क्योकि वो लड़कियो को होने वाले पीरियड्स का ब्लड चेक करना चाहती थी। वार्डन की इस हरकत से हॉस्टल में रहने वाली सभी छात्राए आक्रोधित हो गयी और उन्होंने वार्डन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

मामले पर सफाई देते हुए हॉस्टल की वार्डन ने कहा की वो केवल छात्राओं के पीरियड्स का ब्लड चेक करना चाहती थी। वार्डन ने बताया की उन्होंने बाथरूम में खून देखा था इसलिए उनको चिंता थी। मैं सिर्फ यह देखना चाहती थी की सब कुछ ठीक चल रहा है या नही। वार्डन का आरोप है की चूँकि वो पढ़ाई को लेकर थोडा सख्त रहती है इसलिए कुछ लड़कियो ने छात्राओं को मेरे खिलाफ भड़काया है।

मामले की सूचना मिलने पर योगी सरकार में मंत्री श्रीकांत शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की यह गंभीर मामला है। हम इस तरह की किसी भी हरकत को बर्दाश्त नही करेंगे। मैंने मामले की जाँच अधिकारियो को करने के लिए कह दिया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। हालाँकि खबर है की वार्डन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>