हॉर्न बजाने से डरी गाय तो गौरक्षको ने ड्राईवर की लाठी से फोड़ डाली आँख

Apr 29, 2017
हॉर्न बजाने से डरी गाय तो गौरक्षको ने ड्राईवर की लाठी से फोड़ डाली आँख

गौरक्षा के नाम पर लोगो को मारने का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है। अब बिहार के सहरसा में नया मामला सामने आया है। जहाँ सिर्फ युयक की आँख इसलिए फोड़ दी कि उसने गाड़ी का हॉर्न बजाया था। जिससे कि गाय डर गई थी।

मामला बिहार के सहरसा थाना क्षेत्र के मैना गांव का है जहाँ पिकअप गाड़ी का हॉर्न बजाने से गाय डर गयी। इस पर गौरक्षको ने ड्राइवर को लाठी-डंडे से मार-पीट कर उसकी आंख फोड़ दी। साथ ही ड्राइवर की जेब में रखे 10 हजार रुपये भी छीन लिये। गंभीर हालत में ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

गाय के डरते ही गौरक्षक पड़डिया पंचायत स्थित मैना गांव निवासी रामदुलार यादव ने चालक के पास पहुंच कर लाठी की नोंक से आंख फोड़ दी। थानाध्यक्ष मोहम्मद इजहार आलम ने बताया कि चालक का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। बयान आते ही मामला दर्ज किया जायेगा। भागलपुर जिले के गोपालपुर थाने के बोचाही गांव के निवासी गणेश मंडल गुरुवार देर शाम पिकअप गाड़ी चलाते हुए सहरसा से अपने घर लौट रहा था। मैना गांव के निकट सामने से आ रही गाय को देख हॉर्न बजाना शुरू किया, जिस पर गाय डर गयी। और गणेश मंडल की गौरक्षको ने पीटा और आँखे फोड़ दी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>