योगी के नाम पर सरेआम पुलिस चौकी में हिंदू संगठन के नेता की गुंडागर्दी, देखिए वीडियो

Aug 12, 2017
योगी के नाम पर सरेआम पुलिस चौकी में हिंदू संगठन के नेता की गुंडागर्दी, देखिए वीडियो

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक तरफ तो अपने कैबिनेट के नेताओं को ये सलाह दे रहे हैं कि जनता के बीच अपनी छवि ठीक करें। लेकिन उनकी इन बातों का उनके ही कुछ लोगों ने उनका ही नाम लेकर खुद उनकी ही छवि बिगाड़ने पर उतारू हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस में विश्व हिंदू महासंघ के नेता पुलिस को अपना गुंडागर्दी दिखा रहे हैं।

बता दें कि जरगांव चौकी इलाके में कल दोपहर पुलिस ने इलाके में नाका बंदी कर दिया था। जहाँ चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक युवक की बाइक रोक ली। तो उस युवक ने खुद को विश्व हिंदू महासंघ के सम्भल जिलाध्यक्ष का बेटा बताकर पुलिस वालों पर उसे छोड़ने के लिए रौब डालने लगा। लेकिन, लेकिन इस बीच पुलिस ने अपना फर्ज़ अदा करते हुए बाइक का चालान काट लिया, दूसरी तरफ युवक ने भी अपने पिता को फोन कर चौंकी पर बुला लिया। जहाँ युवक के पिता ने चैकी पर पहंच कर खुद को विश्व हिंदू महासंघ के जिलाध्यक्ष बताते हुए खूब जमकर हंगामा किया और पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच भी की।

ये भी पढ़ें :-  बच्चों को ‘बाल गाय’ घोषित कर दें, फिर उन्हें कुछ नहीं होगा: रवीश कुमार

वीडियो साफ़ दिखाई दे रहा है कि इसने कैसे पुलिस को गालियां दे रहा है। और जिले में खुद को विश्व हिन्दू महासंघ के सम्भल जिलाध्यक्ष होने का दावा कर रहा है। और अपना नाम होराम सैनी बता रहा है। वो बता रहा है कि उसकी पहुंच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ तक है। पुलिस को धमकाने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी खामोश हैं और कैमरे पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं। जिसकी वीडियो आप खुद यहाँ देख सकते हैं……..

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>